बॉलीवुड के महानायक ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत जान रह जाएंगे दंग

Share on:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाए रहते हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर कुछ ना कुछ शेयर कर फैंस को मोटिवेट करते रहते हैं। वही बीते दिनों वह कोरोना की जंग जीत जीत कर अपने काम पर वापस लौट आए हैं। वह इन दिनों केबीसी की शूटिंग में काफी ज्यादा व्यस्त चल रहे हैं। वही इन सबके बीच उनके घर में एक और मेहमान ऐड हो गया है।

https://www.instagram.com/p/CEV3ie5hw-4/

अब आप सोच रहे होंगे कि वह मेहमान कौन है तो आपको बता दें उनके परिवार में एक और नई कार की एंट्री हुई है। उन्होंने हाल ही में s-class merc खरीदी है जिसकी कीमत जानकर आप हैरान रह जाएंगे। आपको बता दें, यह जो कार अमिताभ बच्चन ने खरीदी है उसकी कीमत है ₹13800000 और सबसे हैरानी वाली बात यह है कि यह कार भारत में आज ही लांच हुई है और आज ही अमिताभ बच्चन ने इसे अपने घर का मेंबर बना लिया है।

https://www.instagram.com/p/CEl9-1FnnRF/

जानकारी के मुताबिक, इंटरनेट पर इस कार की कीमत ₹13800000 है, जोकि अमिताभ बच्चन ने खरीद ली है। इस कार्य की कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो काफी ज्यादा वायरल हो रही है। साथ ही फैंस उन्हें बधाइयां भी दे रहे हैं। बता दे वैसे तो बच्चन परिवार के पास कई सारी कारें हैं। वही आप इनके कलेक्शन में एक और कार बढ़ गई है।

https://www.instagram.com/p/CDzGXV6hlhw/

इस गाड़ी का नंबर है MH02FJ40 41…. इन सबके बीच सबसे खास बात यह है कि अमिताभ बच्चन का लकी नंबर 11 है और इस गाड़ी का कुल योग 11 ही होता है। वही उनका लकी नंबर 11 इसलिए है क्योंकि उनका जन्मदिन भी 11 अक्टूबर को ही आता है इसलिए वह 11 नवंबर को सबसे लकी नंबर मानते हैं।

https://www.instagram.com/p/CEZ0_u2BiBG/

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों छोटे पर्दे के सबसे बड़ा क्विज शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस शो का धमाकेदार प्रोमो लॉन्च कर दिया जा चूका है। बता दे, केबीसी 12 के जारी किए गए प्रोमो में दिख रहा है कि ये शो बदस्तूर शुरू हो चुका है और अमिताभ बच्चन के सामने हॉटसीट पर एक शख्स बैठे हैं। दरअसल, अमिताभ बच्चन इस शख्स से कहते हैं कि वो पहले सवाल का जवाब देकर 1 हजार रुपए जीत गए हैं और ये कंटेस्टेंट बेहद खुश हो जाता है।