आलिया भट्ट की इस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे फैंस, फोटो शेयर कर दिया ये खास मैसेज

Share on:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन अपनी खूबसूरती के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती है। वह आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है जो जमकर वायरल हो जाती है। आपको बता दे, अभी हाल ही में एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस को दीवाना बना दिया है।

https://www.instagram.com/p/B8LYGfmFHt2/

जैसा की आप सभी जानते है आलिया भट्ट की फैन फॉलोविंग काफी अधिक है हर कोई उन्हें बेहद पसंद करता है। तो ऐसे में लाज़मी है उनकी तस्वीरों को भी पसंद करना। दरअसल, आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म सड़क 2 को लेकर सुर्खियों में हैं। आज हम आपको आलिया भट्ट की उन खूबसूरत तस्वीरों को बताने आ रहे है जो उन्होंने खुद शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CEZMPnUMMQE/

इस तस्वीर को शेयर करते हुए आलिया ने एक मैसेज भी लिखा है। साथ ही इस तस्वीर में आलिया भट्ट एक ओवर साइज्ड व्हाइट कलर की शर्ट पहने अपने बाल संवारती नजर आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/B2kT1nOFpvJ/

इसकी वजह से इस तस्वीर को बेहद पसंद किया जा रहा है। आलिया ने तस्वीर को शेयर कर कैप्शन में लिखा अपना चेहरा सूरज की रोशन की ओर रखो और परछाईयां तुम्हारा पीछा करेंगी।

https://www.instagram.com/p/B9U7rjVnRjg/

आलिया की तस्वीर के साथ-साथ फैंस को उनका ये कैप्शन भी खूब पसंद आ रहा है। जानकारी के मुताबिक, अभी आलिया भट्ट रणबीर के साथ रह रही है। साथ ही वह अपनी फिल्म सड़क 2 के कारण भी काफी ज्यादा ट्रोल की जा रही है।

https://www.instagram.com/p/B3kKWM8lIcg/

उनकी इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। जिसे अब तक सबसे ज्यादा डिस लाइक मिले है। इस फिल्म में आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर के अपोजिट दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में संजय दत्त के साथ उनकी खास बॉन्डिंग भी नजर आएगी।

https://www.instagram.com/p/CDxqS1DD505/