फिल्म Khaali Peeli का टीज़र आउट, डेढ़ शाना और तीखी छुरी का दिलचस्प रोल निभा रहे ये स्टार किड्स

Share on:

कोरोना के चलते बंद पड़ी बॉलीवुड इंडस्ट्री में फिर से फिल्मों की शूटिंग शुरू हो चुकी हैं। वहीं बड़ी फिल्मों को भी शुरू करने का एलान किया जा चुका हैं। जिसका सिलसिला शुरू हो गया है। आपको बता दे, इसी बीच ईशान खट्टर और अनन्या पांडे की फिल्म काफी ज्यादा चर्चा में बनी हुई है। इस फिल्म का ट्रेज़र आउट हो चुका है। जिसके बाद से ही इसकी चर्चा सभी जगह जबरदस्त हो रही है। दरअसल, ये स्टार किड्स फिल्म खाली पीली में नजर आने वाले है। ये फिल्म अब तक की सबसे ज्यादा मोस्ट अवेटेड फिल्म है। इसका टीजर एक दम धमेकेदार है। आपको बता दे, इस फिल्म के टीजर में ईशान को डेढ़ शाना और अनन्या पांडे को तीखी छुरी बताया गया है।

https://www.instagram.com/p/CEQjdjxgS5d/

इस फिल्म खाली पीली में इन दोनों का किरदार भी काफी दिलचस्प है। इस फिल्म का पोस्टर अनन्या पांडे और ईशान ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। साथ ही अपने किरदार की जानकारी भी इन स्टार किड्स ने अपने अकाउंट पर दी है। एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि खाली-पीली, चले तो तीखी छुरी, फटे तो धमाका। बोले तो बवाल है ये लड़की. बचके रहना नहीं तो खाली-पीली लफड़ा हो जाएगा। डायरेक्टेड बाई मकबूल खान जल्द आ रही है। वहीं ईशान खट्टर ने लिखा- ‘शानो की बस्ती में आ रेला है एक डेढ़ शाना! चल अब बत्ती बुझा और देख खाली पीली का गरमा गरम टीजर। इससे फैंस को ये पता रहा है कि इनका किरदार कितना रंगीला और दिलचस्प है।

आप भी इस फिल्म के टीजर में देख सकते है कि ईशान खट्टर और अनन्या पांडे के अलावा इस फिल्म में काली-पीली टैक्सी का भी अलग रोल है। इन तीनों के बीच काफी ज्यादा दिलचस्प कनेक्शन है अब देखते है लोगों को ये केसा लगता है। दरअसल, अनन्या और ईशान खट्टर टपोरी लड़की-लड़के के किरदार को निभाने वाले हैं। वहीं वो इस फिल्म में बंबईया भाषा बोलेंगे। इस फिल्म को अली अब्बास जफर और जी स्टूडियोज ने संग मिलकर खाली पीली का निर्माण किया। पहले ये फिल्म 12 जून 2020 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म की आने वाली रिलीज डेट की घोषणा बाकी है।