अंकिता लोखंडे ने बप्पा से की सुशांत सिंह के लिए प्रार्थना, कहा – सब मिलकर…

Share on:

पूरे देशभर में गणेश चतुर्थी का त्यौहार बड़े ही धूम धाम से मनाया जाता है। कल से ही गणेशोत्सव चालू हो चुके हैं। ऐसे में बॉलीवुड से लेकर हर कोई बप्पा के स्वागत में लगा हुआ है। लेकिन कोरोना के चलते इस साल ये त्यौहार थोड़ा सा फीका रहा है। लेकिन उसके बावजूद भी सभी जगह आस्था का आलम हर साल ही है। सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से लेकर टेलीविजन तक के सेलेब्स ने बप्पा के प्रार्थना करते हुए तस्वीर शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CELmtcLhqTV/

वहीं टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने भी बप्पा के सेलेब्रेशन की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में अंकिता गणपति जी के सामने हाथ जोड़े खड़ी नजर आ रहे हैं। ये गणपति जी अंकिता लोखंडे के घर पर विराजे गए है। इसका एक वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने एक बार फिर सुशांत सिंह को न्याय दिलवाने के लिए प्रार्थना की है।

https://www.instagram.com/p/CEMaK1GBqIs/

वैसे तो आप सभी जानते होंगे सुशांत सिंह के जाने के बाद से ही अंकिता उन्हें न्याय दिलवाने में लगी हुई है। इस का वीडियो शेयर करते हुए अंकिता ने कैप्शन में लिखा है घर में स्वागत है बप्पा, बप्पा तू तो सब जानता है। आप और मैं बहुत ही स्पेशल बॉन्ड शेयर करते हैं। चलिए सब साथ आते हैं और दिल से बप्पा से सुशांत के लिए प्रार्थना करते हैं,सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामनाएं। गणपति बप्पा मोरिया।

https://www.instagram.com/p/CEDza9Ghby7/

आपको बता दे, इससे पहले भी अंकिता ने कई तस्वीरें शेयर की है। जिसमें वह मराठी अवतार में नजर आ रही थीं। ये तस्वीर एक साल पुरानी है। जिन्हें शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था- ‘मैं अपने गणपति बप्पा से इस साल मिलने का इंतजार कर रही हूं। गणपति बप्पा लौकर या।