गंभीर ने साधा केजरीवाल पर निशाना, कहा 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली

Share on:

नई दिल्ली। दिल्ली में अब मौसम में आ रहे बदलाव के साथ कई चीजों में भी बदलाव आ रहे हैं। कल दिल्ली में जोरधार बारिश हुई जिसके कारण आज दिल्ली में कई जगहों पर सड़कों पर जलभराव की स्थिति बन गई है। ऐसे में ट्रैफिक पर भी असर हुआ है। दिल्ली जलभराव से ट्रैफिक जाम हो गया है।

इस पर दिल्ली के भाजपा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। गौतम गंभीर ने दिल्ली की सड़कों पर जलभराव के दौरान एक बैलगाड़ी का वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा ये 14वीं सदी के तुगलक की नहीं बल्कि 21वीं सदी के तुगलक की दिल्ली है!

गौतम गंभीर ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसमें जलभराव के दौरान कुछ लोग बैलगाड़ी में बैठकर सड़क पार करने की कोशिश कर रहे है। तभी बैलगाड़ी का पहियां एक गड्ढे में चला जाता है जिससे बैलगाड़ी में बैठे कुछ लोग पानी में गिर जाते हैं।

दिल्ली में हुई भारी बारिश के कारण आईटीओ के पास आउटर रिंग रोड पर भारी ट्रैफिक जाम हो गया है। बताया जा रहा है कि यहां आधी से ज्यादा सड़क पानी में डूब गई जिसके चलते सिर्फ एक लेन में ही गाड़ियां आगे बढ़ रही हैं।

यहीं नहीं दिल्ली में रिंग रोड पर भी जलभराव से ट्रैफिक जाम की समस्या सामने आई है। इस बारिश से फिलहाल दिल्ली की मेट्रो रेल बंद है जिसके कारण कामकाजी लोगों के लिए भी परेशानी खड़ी हो गई है।