Ileana D’Cruz ने दिखाए अपने परफेक्ट एब्स, ग्लैमरस लुक से फिर जीत लिया फैंस का दिल

Share on:

Ileana D’Cruz : बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) फिल्मों के अलावा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाती हैं। इलियाना अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। उन्होंने अपने अभिनय से करोड़ों फैंस का दिल जीत लिया है। फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। हाल ही में उन्होंने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

  इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं, जिन्होंने अपनी पहली ही फिल्म से दर्शकों को अपना दीवाना बना दिया. ना सिर्फ अपनी शानदार एक्टिंग बल्की खूबसूरती से भी इलियाना फैंस के दिलों में जगह बनाने में कामयाब रहीं. अब अपनी तस्वीरों को लेकर भी इलियाना (Ileana D'Cruz Photos) फैंस के बीच चर्चा में छाई हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जो तेजी से वायरल हो रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ileana_official)

इन तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज व्हाइट आउटफिट में कमाल की लग रही हैं। फोटोज में इलियाना आइवरी कट-आउट ब्लाउज के ऊपर शर्ट पहने हुए हैं, जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इलियाना ने व्हाइट हील्स और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ कम्प्लीट किया है। हालांकि, अपने किलर लुक्स को लेकर अक्सर ही इलियाना अपने फैंस के बीच चर्चा में रहती हैं।

 इन तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज व्हाइट आउटफिट में कमाल की लग रही हैं. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @ileana_official)

बता दें कि इलियाना ने साल 2012 में फिल्म ‘बर्फी’ से बॉलिवुड में डेब्यू किया था। पिछली बार इलियाना अभिषेक बच्चन के साथ फिल्म ‘द बिग बुल’ में नजर आई थीं। अब इलियाना जल्द ही रणदीप हुड्डा के साथ फिल्म ‘अनफेयर ऐंड लवली’ में नजर आएंगी।