बिहार पुलिस के हाथ लगे रिया के खिलाफ सबूत, जारी हो सकता है लुकआउट नोटिस

Share on:

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में लगातार नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वही पुलिस भी इस केस की जांच में लगातार जुड़ी हुई है। वही अब इस केस की जांच की दिशा भी बदल गई है। जानकारी के मुताबिक, जहां पहले बॉलीवुड में सुशांत सिंह के जाने के बाद नेपोटिज्म के कारण बड़े-बड़े सितारों पर निशाना साधा जा रहा था। वहीं अब यह केस की बाजी पलट कर रिया चक्रवर्ती पर आ गई है। अब इस केस में रिया फंसती नजर आ रही है।

https://www.instagram.com/p/CBUsgsknBjt/

अब ऐसी जानकारी सामने आ रही है कि पुलिस रिया के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी करने का सोच रही हैं। आपको बात दे, पटना पुलिस को रिया के खिलाफ कुछ ठोस साबुत हाथ लगे हैं। जिसके बाद वह अब रिया के ऊपर लुकआउट नोटिस जारी कर सकती है। इस मामले को लेकर रिया से पूछताछ करना बेहद जरुरी हो गया है। लेकिन पुलिस अभी भी रिया से संपर्क नहीं कर पा रही है। जब से रिया पर केस दर्ज हुआ है तभी से रिया ना मिल रही है और ना ही पुलिस उनसे बात कर पा रही है। पुलिस के मुताबिक रिया लापता हो गई हैं।

https://www.instagram.com/p/B_9j-_fnSoY/

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने सुशांत मामले में काफी तेजी दिखाई है। पटना पुलिस अब तक कई लोगों के बयान भी ले चुकी है। इस मामले को और जांच को अंजाम देने के लिए काफी ज्यादा जोर दिया जा रहा है। आपको बता दे, सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने रिया पर परिवार से दूर रखने के आरोप लगाए गए थे। साथ ही बताया था कि रिया लंबे समय से सुशांत को मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रही थीं। लेकिन अब इस लुकआउट नोटिस को लेकर रिया के वकील सतीश ने अलग ही बयान दिया है। उनके मुताबिक रिया को या फिर उन्हें कोई लुकआउट नोटिस नहीं भेजा गया है। वहीं वकील के मुताबिक रिया के घर भी कोई नहीं आया है।