अजीबो-गरीब फैशन सेंस को लेकर ट्रोल हुई Sonam Kapoor, फैंस ने कह दी ऐसी बातें

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस सोनम कपूर आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। वह अपनी तस्वीरों के साथ-साथ फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। इंडस्ट्री में आने से लेकर अब तक सोनम ने कई मौकों पर लोगों को अपने ऑउटफिट और लुक से चौंका दिया। इन दिनों सोनम फिल्मों से दूर है। लेकिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं हाल ही में सोनम ने कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमे वह ड्रेस को लेकर जबरदस्त चर्चा में आ गई है।

Sonam Kapoor Movie

बता दें इस ड्रेस पर एक फीमेल बॉडी का फिगर बना हुआ है। इस ड्रेस के साथ सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने बाल ऊपर की तरफ बांधे हुए हैं। इसके साथ ही रेड लिप्स्टिक और खूबसूरत ईयरिंग्स भी ड्रेस के संग खूब जंच रही है। सोनम कपूर (Sonam Kapoor) को इस आउटफिट को लेकर खूब ट्रोल किया जा रहा है। किसी ने कहा कि रात में इसे देख कोई डर जाएगा तो किसी ने सोनम को ड्रामेबाज कहा।

Sonam Kapoor Trolled

सोनम कपूर (Sonam Kapoor) के वर्कफ्रंट की बात करें तो 2019 में उनकी फिल्म ‘द जोया फैक्टर’ रिलीज हुई थी। जो कि बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटी थी। मूवी में सोनम के अपोजिट दलकीर सलमान थे। इसमें अनिल कपूर का कैमियो भी था। वहीं सोनम कपूर (Sonam Kapoor) आए दिन अपने आउटफिट को लेकर एक्सपेरिमेंट करती रहती हैं।