विधायक की नाराजगी के बाद आयुक्त पहुंची दौरे पर, निगम के खर्चे से बनेगी सड़क

Share on:

इंदौर। विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के विधायक महेंद्र हार्डिया इन दिनों अपने क्षेत्र में निगम की ओर से हो रही कार्रवाई से परेशान है। निगम की कार्रवाई से वे इतने नाराज है कि अब उन्होंने विरोध करते हुए गिरफ्तारी तक देने तक की धमकी दे दी है। बता दें कि महेंद्र हार्डिया को उनके स्वभाव के अनुसार बाबा भोले भंडारी के रूप में पहचाना जाता है।

बाबा का आरोप है कि नगर निगम उनके ही विधानसभा क्षेत्र के गरीबों पर लगातार कार्यवाई कर रहा है। जबकि अन्य विधानसभा क्षेत्रों में नगर निगम कार्यवाई नहीं करता है। उनका कहना है कि जिला प्रशासन नगर निगम ने उनके विधानसभा क्षेत्र को सॉफ्ट एरिया मानकर कार्रवाई प्रारंभ की थी। उन्होंने कहा कि निगम की गैंग राऊ, विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 और विधानसभा क्षेत्र क्रमांक चार में कभी जाती नहीं।

इस संबंध में उन्होंने मुख्यमंत्री को भी पत्र लिखा है। बाबा की नाराजगी को देखते हुए आज निगम आयुक्त प्रतिभा पाल विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 में लंबे समय से सड़क निर्माण को लेकर संघर्ष कर रहे महालक्ष्मी नगर क्षेत्र का दौरा करने पहुंची। इस मौके पर विधायक महेंद्र हार्डिया, क्षेत्रीय पूर्व पार्षद संजय कटारिया पूर्व एमआईसी सदस्य दिलीप शर्मा राजेश उदावत महालक्ष्मी नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष अर्जुन गौड़ तुलसी नगर रहवासी संघ के अध्यक्ष राजेश तोमर और अन्य लोग भी थे।

जिसके बाद प्रतिभा पाल ने कहा कि इस सड़क को नगर निगम अपने खर्च से बनाएगा। उन्होंने कहा कि कई कालोनियों को जोड़ने वाली इस सड़क को बनाए जाने की आवश्यकता है। इसी बीच महेंद्र हार्डिया ने कहा कि इस सड़क को लेकर लंबे समय से क्षेत्र के लोग संघर्ष कर रहे हैं। अगर जरूरत पड़ी वे तो राज्य सरकार से भी इसके लिए राशि उपलब्ध कराएंगे।