Kiara Advani ने हॉट अंदाज से इंटरनेट पर लगाई आग, देखें हॉट तस्वीरें

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी फिल्म कबीर सिंह के बाद सोशल मीडिया पर काफी छाई रहती है। वह आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी हैं। उनके फैन्स उनकी सभी तरह की एक्टिविटी पर नजर रखते हैं। इसी के चलते उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। जिसमें उनका हॉट अंदाज काफी जबरदस्त लग रहा हैं।

कियारा ने एक बार फिर लोगों का दिल जीत लिया है। उनके नए लुक ने फिर से फैंस को दीवाना बना दिया है। इन तस्वीरों में वह ग्रीन और व्हाइट कलर के को-एर्ड ड्रेस में नजर आ रही हैं। फोटोज में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लिखा- ‘ओह माई मिर्ची’ कियारा की फोटोज से उनके फैंस की नजर नहीं हट रही हैं। फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स फोटोज पर कमेंट्स कर रिएक्शन दे रहे हैं।

कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में उन्हें सिद्धार्थ म्ल्होत्रा के साथ ‘शेरशाह’ में देखा गया है। इस फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया। कियारा के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह वरुण धवन के साथ ‘जुग जुग जियो’ और कार्तिक आर्यन के साथ ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आने वाली हैं। फैन्स इन फिल्मों का बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।