फिर साथ नजर आएंगे SidNaaz, फैंस बेसब्री से कर रहे आखिरी सॉन्ग का इंतजार

Share on:

मुंबई: एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) ने 2 सितंबर सुबह 10:30 बजे हमेशा के दुनिया को अलविदा कह दिया था। जिसका सदमा अभी भी फैन्स को लगा हुआ हैं। कई लोग इस बात पर अभी भी भरोसा नहीं कर पा रहे हैं। एक्टर काफी मेहनत बाद बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। 40 साल की उम्र में सिद्धार्थ अपने करियर के पीक पर पहुंचें ही थे कि वह अचानक दुनिया छोड़ चले गए। वहीं फैंस को परिवार के साथ-साथ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) की चिंता सता रही है।

आपको बता दें सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) के पास कई म्यूजिक वीडियो और ओटीटी शोज (OTT Shows) प्रोजेक्ट्स लाइन में थे। सिद्धार्थ और शहनाज दो म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आए थे। दोनों की केमिस्ट्री को फैन्स काफी पसंद करते थे। उनके म्यूजिक वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो जाते थे। वहीं दोनों जल्द ही सिंगर श्रेया घोषाल के गाने ‘हैबिट’ (Habit) में दिखाई देने वाले थे। अब ‘सिडनाज’ की जोड़ी को आखिरी बार साथ देखने के लिए फैंस ने गुहार लगाई है।

दरअसल, हाल ही में BTS पिक्चर्स फोटोग्राफर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। अब फैंस इस ट्रैक को जल्द रिलीज करने की डिमांड भी करने लगे हैं। इन BTS पिक्चर्स में सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ब्लू कलर की ड्रेस में कैंडिड पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है, जिसमें दोनों सन बाथ लेते नजर आ रहे हैं। फैंस सिडनाज की केमिस्ट्री देख इमोशनल हो रहे हैं। बता दें कि ‘हैबिट’ (Habit) म्यूजिक वीडियो में सिडनाज की जोड़ी प्यार में डूबी नजर आएगी।