Sidnaaz की हो चुकी थी सगाई! दिसंबर 2021 में शादी कर देने वाले थे सरप्राइज

Share on:

मुंबई: एक्टर स‍िद्धार्थ शुक्‍ला (Sidharth Shukla) का 2 सितंबर के दिन निधन हो गया है। शुक्रवार को सिद्धार्थ शुक्ला का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमे कई अभिनेता और अभिनेत्रियां शामिल हुए। सिद्धार्थ के जाने से इंडस्ट्री के साथ साथ फैन्स को भी काफी सदमा लगा हैं। किसी को भी विश्वास नहीं हो रहा है कि हंसते खेलते सिद्धार्थ ने यूं अचानक दुनिया कैसे छोड़ दी। शहनाज गिल का अपने सबसे करीबी दोस्त को खोकर बुरा हाल है।

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला

वहीं अब सिद्धार्थ के निधन के बाद दोनों के रिश्ते को लेकर नया अपडेट सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो, सिडनाज शादी करने वाले थे। इस बारे में जानकारी सोशल मीडिया पर सिडनाज के फैनपेज पर शहनाज गिल की करीबी दोस्त के हवाले से दी गई है। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिडनाज इस साल दिसंबर में शादी करने वाले थे। दोनों की सगाई पहले ही हो चुकी थी और वे अब वेडिंग डे की तैयारी कर रहे थे।

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला

बता दें रिपोर्ट के मुताबिक, सिडनाज ने शादी के बारे में अपनी फैमिली को बताया था जो कि वेडिंग डे की तैयारी में बिजी थे। मुंबई के एक होटल के साथ रूम, बैंक्वेट, और दूसरी सर्विसेज को लेकर उनकी बातचीत भी चल रही थी। आपको बता दें खबरों के मुताबिक सिडनाज की शादी 3 दिनों का इवेंट होने वाली थी। सिद्धार्थ शहनाज के अलावा उनके परिवार और दोस्तों ने इस बात को काफी सीक्रेट रखा था। इन सभी तैयारियों के बीच 2 सितंबर को एक बुरी खबर सामने आई कि सिद्धार्थ का निधन हो गया है।

शहनाज गिल, सिद्धार्थ शुक्ला

वहीं अब सिद्धार्थ और शहनाज कभी एक बंधन में नहीं बंध पाएंगे। दोनों को जोड़ी को टूटता देख फैंस की आंखें नम हैं। टीवी वर्ल्ड की ये प्यारी जोड़ी अब बिखर चुकी है। जानकारी के लिए बता दें सिद्धार्थ और शहनाज की शादी की खबरों को लेकर कोई ऑफिशियल पुष्टि नहीं की गई है। सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज बेहद बुरा हाल हो गया हैं।