दुल्हन बनी कृति सेनन, दिलकश अदाओं से फैंस के उड़ाए होश

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कृति सेनन आए दिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं। वह अपनी जबरदस्त फोटोज और वीडियो को लेकर इंटरनेट पर छाई रहती हैं। वहीं अब एक बार फिर कृति सेनन धमाल मचाने को तैयार हैं। हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिसमें वह दुल्हन बनी नजर आ रही हैं। कृति सेनन (Kriti Sanon) को लाल रंग के भारी-भरकम ब्राइडल लहंगे में देखकर फैंस चौंक गए हैं। भर हाथ चूड़ियां-कंगन और कलीरे पहने, हैवी ज्वैलरी में दुल्हन की तरह तैयार हुईं कृति बहुत ही खूबसूरत दिख रही हैं।

 लाल रंग का लहंगा पहनकर कृति सेनन ने मांगटीका, नथिया, और गले में भारी-भरकम हार पहन कर दुल्हन की तरह ही  अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवा कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है. कृति की खूबसूरती देख नजरें हटाना मुश्किल है. (फोटो साभार: kritisanon/Instagram)

कृति सेनन दुल्हन का श्रृंगार किए हुए इन फोटोज में किसी अप्सरा की तरह लग रही हैं। लाल रंग का लहंगा पहनकर कृति सेनन ने मांगटीका, नथिया, और गले में भारी-भरकम हार पहन कर दुल्हन की तरह ही अलग-अलग पोज में फोटोशूट करवा कर सबका ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है। कृति की खूबसूरती देख नजरें हटाना मुश्किल हो रहा हैं। इस फोटो में कृति सेनन घूंघट काढ़ कंप्लीट ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं।

 कृति सेनन ने इस फोटो में साइड पोज देकर अपने फैंस का सम्मोहित कर दिया है. कृति कलीरों से भरे दोनों हाथों में बेहद स्टनिंग लग रही हैं. सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी जमकर दुल्हन बनीं कृति की फोटो पर लाइक्स और कमेंट्स कर रहे हैं. (फोटो साभार: kritisanon/Instagram)

वहीं घूंघट की आड़ से उनकी खूबसूरत देख बॉलीवुड सेलेब्स भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। कृति की इस अदा पर तापसी पन्नू से लेकर कृति खरबंदा तक मर मिटी हैं। कृति सेनन ने अपनी इस फोटो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा, किसी कवि की कविता की तरह लग रही है।

 इस फोटो में कृति सेनन घूंघट काढ़ कंप्लीट ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं. घूंघट की आड़ से उनकी खूबसूरत देख बॉलीवुड सेलेब्स भी तारीफ करते नजर आ रहे हैं. कृति की इस अदा पर तापसी पन्नू से लेकर कृति खरबंदा तक मर मिटी हैं. चुनरी पर नीचे की तरफ गोल्डन कलर के धागे से एब्रॉयडरी की गई है, और गोल्डेन लैस इसकी खूबसूरती को और बढ़ा रहा है.  (फोटो साभार: kritisanon/Instagram)

कृति ने जो लहंगा पहन कर फोटोशूट कर सबका ध्यान अपनी तरह खींचा है, इसे बॉलीवुड के मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने डिजाइन किया है। वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो, कृति सेनन ‘हीरोपंती’, ‘लुका छिपी’, ‘राब्ता’ और ‘मिमी’ जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं।