प्रियंका चोपड़ा के बर्थडे पर रोमांटिक हुए पति निक, शेयर की ऐसी फोटो और कह डाली ये बात

Share on:

प्रियंका और निक दोनों हमेशा अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में निक जोनस ने प्रियंका के बर्थडे के मौके पर एक बार फिर रोमांटिक तस्वीर शेयर कर कुछ इस अंदाज़ में बर्थडे विश किया है। आपको बता दे, प्रियंका और निक अपने बिजी शेड्यूल के चलते भी ज्यादा से ज्यादा टाइम एक-दूसरे के साथ स्पेंड करते हैं।

https://www.instagram.com/p/CCJ3d38jOM1/

प्रियंका और निक लगातार सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बने रहते हैं। अब वह अपनी रोमांटिक तस्वीर के चलते सोशल मीडिया पर खूब छाए हुए है। आपको बता दे, इस बर्थडे पर निक ने बेहद खास अंदाज़ में प्रियंका को विश किया है। जो तस्वीर निक ने सोशल मीडिया पर शेयर की है इस तस्वीर करते हुए निक ने अपनी वाइफ के लिए दिल के जज्बात भी बयान किए हैं।

https://www.instagram.com/p/B9ZuIcIH2tC/

इस फोटो को शेयर करते हुए निक ने कैप्शन में लिखा है मैं तुम्हारी आंखों में हमेशा के लिए खोया रह सकता हूं। मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी। मैं अब तक जिन लोगों से भी मिला हूं, तुम उनमें सबसे ज्यादा विचारशील, केयरिंग और बेहतरीन इंसान हो। मैं इस बात के लिए बेहद आभारी हूं कि हमने एक-दूसरे को ढूंढ़ लिया। हैप्पी बर्थडे ब्यूटिफुल।

https://www.instagram.com/p/CCy-lV0jGr8/

ये फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फोटो में दिख रहा है कि लाइम यलो रंग की ड्रेस पहने पति के साथ बैठी हैं और दोनों एक-दूसरे की आंखों में खो गए हैं। वहीं निक जोनास का सोशल मीडिया एकाउंट देखें तो वो अक्सर अपनी पत्नी प्रियंका के साथ रोमैंटिक फोटो-वीडियो शेयर करते दिखाई दे जाते हैं।