मौनी रॉय ने कातिलाना निगाहों से लूटा फैंस का दिल, वायरल हुई हॉट तस्वीरें

Share on:

मुंबई: टीवी की बहुत ही ग्लैमरस एक्ट्रेस मौनी रॉय टीवी की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। वे बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाने में लगी हुई हैं और उनके पास कई फ़िल्में भी हैं। ऐसे में वह दो फिल्मों में काम कर चुकी हैं। मौनी अपने टैलेंट और खूबसूरती से सबका दिल जीत लेती हैं और मौनी की स्टाइल के तो हर कोई दीवाने हैं। मौनी को एक्टिंग के साथ-साथ उनके स्टाइल के लिए भी जाना जाता है। वे अपने इंस्टाग्राम पर फैशन का जलवा दिखाती रहती हैं।

Mouni Roy looks beautiful

अभी हाल ही में मौना ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है। आपको बता दे, सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव हैं। हाल ही में उन्होंने एक फोटोशूट कराया है, जिसकी वजह से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस मालदीव में छुट्टियां मनाने गई हैं। वहां से वो लगाता फैंस को अपडेट दे रही हैं। मौनी ने एक बार फिर अपनी कर्वी बॉडी को फ्लॉन्ट किया है। उन्होंने अपनी बिकिनी फोटो में ग्लैमरस अंदाज दिखाया है, जिसे देखने के बाद फैंस उनके दीवाने हुए जा रहे हैं।

Mouni Roy looks

मौनी रॉय ने रेड प्रिंटेड बिकिनी पहनी है। साथ ही उनका मेकअप और अदाएं उनकी इन तस्वीरों को और भी निखार रही हैं। वो अपनी कातिलाना निगाहों से लोगों को घायल कर रही हैं। फैंस उनकी फिटनेस की खूब तारीफ कर रहे हैं। वैसे मौनी ने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर नहीं शेयर किया है, फिर भी उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर छा गई हैं।