हार्दिक पंड्या ने नताशा संग शेयर की खूबसूरत बेबी बंप दिखते हुए तस्वीर, फोटो वायरल

Share on:

हार्दिक पंड्या जल्द ही पापा बनने वाले हैं। अभी कुछ महीनों पहले ही इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पंड्या और उनकी मंगेतर नताशा ने फोटो शेयर करते हुए सोशल मीडिया पर दी थी। वहीं अब हाल ही में एक बार फिर हार्दिक ने नताशा का बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की है।

https://www.instagram.com/p/CClZgmogPvn/

आपको बता दे, इस तस्वीरों में नताशा और हार्दिक के संग उनके डॉग्स भी दिख रहे है। इस तस्वीर में नताशा ने वाइट फ्रॉक पहन रखी है वहीं हार्दिक भी डॉग को किस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस फोटो में नताशा सोफे पर लेती हुई है वहीं हार्दिक बैठे हुए है। ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।

https://twitter.com/hardikpandya7/status/1284018411492671488

कुछ दिन पहले भी नताशा ने एक तस्वीर शेयर करते हुए अपना बेबी बंप दिखाया था। जिसमें वह हार्दिकं के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दे रही थी। वहीँ इस फोटो को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा है – बेबी आपके चेहरे पर इतना ग्लो कैसे आ रहा है? इस पर नताशा ने जवाब दिया था- बेबी और आपका प्यार-केयर का नतीजा है।

https://www.instagram.com/p/CA2khRLFsAz/

फैंस इन तस्वीरों को काफी ज्यादा पसंद कर रहे है। साथ ही इन तस्वीरों पर कई तरह के कमैंट्स भी किये है। गौरतलब है कि जनवरी में अपने रिश्ते का ऐलान करके सबको चौंका दिया था। नताशा और हार्दिक की शादी 31 मई को हुई थी। तब ही उन्होंने फोटो शेयर करते हुए प्रग्नेंसी की खबर अपने फैंस को दी थी।

https://www.instagram.com/p/CBLXmSAghHv/

जिसके बाद सब लोग हैरान रह गए। दरअसल, हार्दिक पंडया ने 2019 में ही नताशा से सगाई कि थी। आपको बता दे, नतासा ने साल 2013 की फिल्म ‘सत्याग्रह’ में एक डांस नंबर के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की थी और बाद में ‘एक्शन जैक्सन’ (2014) और ‘फुकरे रिटर्न्‍स’ (2017) जैसी फिल्मों में नजर आईं।