ऑडियो क्लिप के बाद रणदीप सुरजेवाला का भाजपा पर निशाना, दो विधायक सस्पेंड

Share on:

जयपुर। राजस्थान में कांग्रेस सरकार के बीच चल रही तनातनी के बीच एक बड़ा मोड़ आया है। कांग्रेस के नेता और प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा को निशाना बनाते हुए एक बड़ा खुलासा किया है। आज शुक्रवार को रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर आरोप लगाया है कि राजस्थान में बहुमत प्राप्त कर चुकी सरकार को गिराने के लिए घिनौनी साजिश रची गई है।

उन्होंने भाजपा के खिलाफ तीन ऑडियो क्लिप के बारे में बताया है। सुरजेवाला ने कहा कि सत्ता लूटने में लगी भाजपा ने इस बार गलत राज्य चुन लिया है। उन्होंने बताया कि कांग्रेस ने ऑडियो टेप की जांच के लिए एसओजी से शिकायत की है।

इसके साथ ही कांग्रेस ने एसओजी से केन्द्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग भी की है। उन्होंने कहा कि एसओजी को गजेंद्र सिंह शेखावत, विधायक भंवरलाल शर्मा और संजय जैन को गिरफ्तार करना चाहिए. टेप सामने आने के बाद अब क्या बाकी रह गया है।

बता दें कि हाल ही में मंत्री पद से बर्खास्त किये गये विश्वेन्द्र सिंह और ऑडियो प्रकरण में कथित रूप से शामिल बताये जा रहे सरदारशहर विधायक भंवरलाल शर्मा को कांग्रेस से निलंबित करने की घोषणा की है।