मलाइका की राह तक रहे अर्जुन कपूर, नहीं कर पा रहे इंतजार, शेयर की इमोशनल पोस्ट

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो यह कपल बीते कुछ सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। ये दोनों अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आए दिन एक दूसरे की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। जैसा की आप सभी को पता है दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे चर्चित जोड़ियों में से एक है। इसलिए आए दिन सुर्ख़ियों में बने रहते हैं। फिर चाहे उनके फोटो हो या फिर वीडियो की वजह से वह हमेशा सुर्खिया बटोरते हाल ही में अर्जुन कपूर ने मलाइका अरोड़ा का वीडियो शेयर किया है।

https://www.instagram.com/reel/CSECY1iqZ_R/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर खुलासा किया कि वह जल्द ही न्यूड मील नाम का एक प्रोजेक्ट लेकर आ रही हैं। मलाइका ने इस वीडियो को शेयर कर लिखा, कोई और रहस्य नही, मैं कुछ ऐसा बना रही हूं जो आपके और मेरे दोनों के लिए रोमांचक होने वाला है। मेरे साथ सबसे स्वादिष्ट और पौष्टिक भोजन खाने के लिए तैयार हो जाओ।

Arjun Kapoor

वहीं अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर इस वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिका, इंतजार नहीं कर सकता। यह दोनों कपल आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें शेयर करते हैं। कुछ दिन पहले ही मलाइका ने अपने इंस्टा स्टोरी पर अर्जुन कपूर की तस्वीर शेयर की थी, जिसे लोग सोशल मीडिया पर बेहद पसंद कर रहे थे।