रोमांटिक अंदाज में नजर आए अनुष्का और विराट, बेटी संग शेयर की फोटो

Share on:

मुंबई: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बॉलीवुड इंडस्ट्री के परफेक्ट कपल में से एक हैं। इन दोनों की लव स्टोरी भी काफी जबरदस्त हैं। वह अपने स्पेशल बॉन्ड की वजह से काफी सुर्खियां बटोरते रहते हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद भी किया जाता हैं। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की जोड़ी परफेक्ट सेलिब्रिटी जोड़ियों में गिनी जाती है। दोनों के रोमांस की चर्चा हमेश सुर्खिया बटोरती रहती हैं।

बता दें अनुष्का शर्मा, विराट कोहली के साथ यूके में हैं। दोनों वहां एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। विराट और अनुष्का दोनों ही फैंस के साथ लगातार खूबसूरत तस्वीरें भी साझा कर रहे हैं। विराट कोहली ने अब एक बार फिर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर स्टोरीज शेयर की हैं। शेयर की हुई तस्वीर में विराट कोहली मुस्कुराते हुए सेल्फी लेते हुए नजर आ रहे हैं, जबकि अनुष्का शर्मा उनके बराबर में बैठी हुई नजर आ रही हैं। सेल्फी में पोज देते हुए अनुष्का ब्लश करते हुए भी नजर आ रही हैं। फोटो में विराट और अनुष्का की बॉन्डिंग फैन्स को काफी पसंद आ रही हैं।

https://www.instagram.com/p/CR8TLX4sc_w/

फोटो देखकर साफ जाहिर है कि दोनों एक दूसरे के साथ रोमांटिक लंच डेट एन्जॉय कर रहे हैं। फोटो में दोनों की खुशी और एक दूसरे के लिए प्यार साफ देखा जा सकता है। अनुष्का और विराट के रिश्ते की बात करें तो दोनों ने एक दूसरे को लगभग छह साल डेट करने के बाद 2017 में शादी की थी। दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और आए दिन तस्वीरें शेयर करते रहते हैं।