सोनू सूद के पास फिल्मों की लगी भरमार, इन शानदार रोल में आएंगे नजर

Share on:

कोरोना के चलते एक्टर सोनू सूद ने लगातार निस्वार्थ भाव लोगों की मदद की है। जिसकी वजह से आज वह देशभर की जनता के लिए हीरो बन चुके है। सोनू सूद ने अपनी दरियादिली की वजह से इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए है। वह इन दिनों करोड़ों लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं। ऐसे में अब उन्हें फिल्म के भी लगातार ऑफर्स मिलते जा रहे हैं। उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई है। अपने नेक कामों के चलते देश की जनता के बीच जिस तेजी से सोनू सूद की लोकप्रियता बढ़ी है, उसका असर उनके प्रोफेशन पर भी पड़ता नर आ रहा है।

जानकारी के मुताबिक, अब सूद ने फिल्मों पर भी काम करना शुरू कर दिया है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ और सामाजिक कार्यों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। ऐसे में हाल ही में सोनू सूद ने इस पर चर्चा भी की है। तो उन्होंने बताया कि कैसे उनके सामाजिक कार्यों के चलते उनकी प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित नहीं हुई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वह जरूरतमंदों के लिए 24/7 उपलब्ध होने के बावजूद वह अपने परिवार के साथ कैसे समय बिताते हैं।

बता दे, सोनू सूद का कहते हैं कि सामाजिक कार्य मेरे काम का ही विस्तार है. यह कुछ अलग नहीं है। जिस तरह मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखता हूं। ठीक उसी तरह मेरा सामाजिक कार्य भी मेरे रूटीन काम में व्यवस्थित रूप से शामिल हो जाता है। यह मेरे जीवन का हिस्सा है और मैं इसे करता रहूंगा। इसके अलावा फैंस की उम्मीदों के बारे में बात करते हुए सोनू सूद कहते हैं- मुझे अपने प्रोफेशनल से प्यार है।

मुझे कई फिल्में और भूमिकाएं मिल रही हैं जो जीवन से बड़ी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन सभी को करूंगा। मैं फिल्में तभी चुनता हूं, जब मुझे उनसे पूरी तरह प्यार हो जाता है। दर्शकों ने हमेशा मुझ पर और मेरे द्वारा चुने गए प्रोजेक्ट पर अपना प्यार बरसाया है। इसलिए, मुझे आशा है कि आगे भी वे ऐसा ही करते रहेंगे। वहीं जनता की मदद पर सोनू सूद कहते हैं- मैं उन सभी के की मदद करने की उम्मीद करता हूं, जिन्होंने मुझे जरूरी संदेश भेजे हैं या मुझे फोन किया है या मदद मांगने के लिए मेरे दरवाजे पर आने के लिए दर्द उठाया है।