शादी के 3 महीने बाद ही मां बन गई दीया मिर्जा, बेटे को दिया जन्म

Share on:

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। खास बात यह हैं कि उनके घर पर किलकारियां गूंज गई हैं। दरअसल, उन्होंने हाल ही में प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए दी हैं। बता दें दीया मिर्जा ने इसी साल 15 फरवरी को बिजनसमैन और इन्वेस्टर वैभव रेखी से शादी की है और शादी के डेढ़ महीने बाद ही उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की जानकारी अपने फैंस को दी थी।

https://www.instagram.com/p/CPlHJN9jVxg/

दीया मिर्जा ने यह गुड़ न्यूज अपने फैन्स के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बेटे की एक झलक दिखाते हुए बताया कि 14 मई को उनके बेटे का जन्म हुआ था। उन्होंने विदेशी लेखिका एलिजाबेथ स्टोन की कुछ लाइनें शेयर करते हुए लिखा- आपका एक बच्चा होने के लिए आपको हमेशा ये फैसला लेना पड़ता है कि आपका दिल आपके शरीर के आस-पास हमेशा रहे।

https://www.instagram.com/p/CRS8EU4DGGe/?utm_source=ig_web_copy_link

दीया ने आगे लिखा- मेरी गर्भावस्था के दौरान अचानक मुझे एक ऑपरेशन कराना पड़ा, जिससे मुझे गंभीर संक्रमण ‘सेप्सिस’ खतरा बढ़ गया था, जिससे मेरी जान को भी खतरा था। अच्छा हैं कि हमारे डॉक्टर द्वारा समय पर देखभाल और हस्तक्षेप ने आपातकालीन सी-सेक्शन के माध्यम से हमारे बच्चे का सुरक्षित जन्म सुनिश्चित किया।

https://www.instagram.com/p/CPbCnx6D5P6/

दीया ने आगे लिखने हुए फैंस को भी शुक्रिया कहा और लिखा आपकी चिंता हमारे लिए बहुत मायने रखती है। अगर यह न्यूज पहले शेयर करना मुमकिन होता तो हम जरूर करते। आपके प्यार, विश्वास और दुआओं के लिए शुक्रिया। दीया को कई सेलेब्स बधाई दे रहे हैं। आपको बता दें कि दिया और वैभव दोनों की ये दूसरी शादी है और दीया शादी के समय प्रेग्नेंट थीं।