पहली बार बायोपिक में नजर आएंगे सलमान खान, इस किरदार में दिखेगी उनकी झलक

Share on:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए हैं। दरअसल, वो अक्सर सोशल मीडिया पर फैंस के लिए तस्वीर और वीडियो शेयर करते ही रहते हैं। लेकिन इन दिनों वह अपने करियर में पहली बार बायोपिक करने को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड के ‘भाईजान’ की फिल्मों को लेकर काफी बज रहता हैं। लेकिन उनकी पिछली कुछ फिल्में वैसी सफल नहीं हो पाई हैं, जिसकी उनसे उम्मीद थी। ऐसे में अब वह अपनी आने वाली फिल्मों के लाइन-अप पर दोबारा विचार कर रहे हैं।

जिसके चलते कॉमिडी, ड्रामा, एक्शन, रोमांटिक फिल्मों को करने के बाद अब वह डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता की अगली फिल्म में ‘ब्लैक टाइगर के नाम से मशहूर भारतीय जासूस रवींद्र कौशिक का रोल करने की तैयारी में हैं। ये खबर सुन फैंस काफी ज्यादा खुश हो गए है। बता दे, इस फिल्म का प्रोजेक्ट अभी बिलकुल शुरुआती पड़ाव पर है। यह एक एक्शन थ्रिलर है, जो भारतीय इतिहास की एक अविश्वसनीय सच्ची कहानी पर आधारित है।

साजिद नाडियाडवाला के साथ सलमान खान के काम पूरे होने के बाद यह फिल्म फ्लोर पर जाएंगी। जानकारी के मुताबिक, टाइगर के नाम से जाना जाता है। राजकुमार गुप्ता पिछले 5 सालों से उनके जीवन पर रिसर्च कर रहे हैं और आखिरकार उन्होंने एक स्क्रिप्ट तैयार कर ली है, जिसको वह पर्दें पर लाना चाह रहे हैं। उन्होंने कुछ समय पहले ये स्क्रिप्ट सलमान को सुनाई, जिसके तुरंत बाद सलमान ने इस फिल्म में काम करने के लिए अपनी रजामंदी दे दी है।