विवादों के बीच तेजी से वायरल हो रहा नुसरत जहां का पोस्ट, कहा- अब नहीं सुनने वाली हूं

Share on:

बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी और प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, पिछले साल से ही एक्ट्रेस अपने रिलेशन को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। वहीं इन दिनों उनका उनके पति संग रिश्ता ख़राब है इसको लेकर अभी हाल ही में नुसरत ने अपनीशादी को लेकर एक बयान जारी किया था। इसके बाद अब उनके पति निखिल ने भी बड़ा खुलासा किया। बता दे, एक्ट्रेस पर उनके पति निखिल जैन ने कई गंभीर आरोप लगाए हैं। वहीं इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दे, नुसरत जहां ने इंस्टा स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी के माध्यम से अपने खिलाफ बोलने वालों को जवाब देते हुए लिखा है। पहली स्टोरी में लिखा ‘हम सबको एक ऐसे इंसान की जरूरत होती है जो बिना जज किए धैर्य के साथ आपकी बात को सुने। इसके बाद अपने अगले पोस्ट में लिखा ‘सबको स्ट्रॉन्ग महिला पसंद हैं। लेकिन जब वो स्ट्रॉन्ग है तो उसे कुछ और कहने लगते हैं। लेकिन एक स्ट्रॉन्ग महिला की यही खासियत होती है कि न पहले ही आपकी बात सुनती थी न अब ही वो सुन रही है।

बता दे, एक्ट्रेस को शादी के बाद दुर्गा पूजा करने और दुर्गा मां के रूप में फोटो खिंचवाने पर भी काफी ट्रोल किया गया था। वहीं लव जेहाद पर भी खुलकर अपनी बात रखने पर भी सुर्खियों में रहीं। हालांकि नुसरत ने उस वक्त भी किसी की परवाह नहीं की। लेकिन अब करीब एक हफ्ते पहले किए गए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी दिखता है कि नुसरत जहां को किसी की परवाह नहीं है। पुराने दिनों की थ्रोबैक फोटो शेयर कर नुसरत ने लिखा है कि मैं एक ऐसी औरत के रूप में याद किए जाना नहीं चाहती जो अपना मुंह बंद करके रखे और मैं ऐसी ही ठीक हूं। नुसरत जहां की बेबी बंप वाली फोटो सामने आने के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर कंफर्म हो गई है।