बिग बी की शादी को पूरे हुए 47 साल, जया के साथ फोटो शेयर कर कहा- शुक्रिया

Share on:

बोलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 50 साल से ज्यादा हो गया है। दरअसल, उन्होंने 1969 में सात हिंदुस्तानी से बॉलीवुड डेब्यू किया था जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा सुर्ख़ियों में रहने लगे आज उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी एक अलग ही पहचान बनाई हुई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं। वह लगातार सोशल मीडिया पर अपनी पत्नी संग तस्वीरें साझा करते ही रहते हैं उनकी लव स्टोरी जग जाहिर है।

दरअसल, आज इन दोनों की शादी को 47 साल पूरे हो चुके है। ऐसे में जीवन के तमाम उतार-चढ़ाव के बाद भी ये जोड़ी इतना लंबा सफर तय करके मिसाल कायम करता रहा। आपको बता दे, 47वीं सालगिरह पर भी उन्होंने अपनी और जया की एक पुरानी और बेहद खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। साथ ही उन्होंने सभी फैंस का शुक्रिया अदा भी किया है। सभी फैंस उन्हें लगातार बधाईया देते आ रहे है।

Amitabh Bachchan

बता दे, हाल ही में अमिताभ बच्चन ने दो खूबसूरत फोटो का कोलाज बनाते हुए लिखा, 3 जून, 1973… हमारी वर्षगांठ पर बधाई देने के लिए आप सभी का धन्यवाद। बिग बी के इस पोस्ट पर तमाम सेलेब्स कमेंट कर बधाई दे रहे हैं। वहीं इस पर एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने पोस्ट पर कमेंट कर लिखा, शादी की सालगिरह मुबारक हो अमिताभ बच्चन जी, जया आंटी। आपको आने वाली वर्षों के लिए प्यार और खुशी की कामना करती हूं।