MP के इस जिले में अब नहीं है एक भी कोरोना मरीज, CM ने दी बधाई

Share on:

भोपाल: देश में कोरोना की इस नई लहर ने तांडव मचा रखा है, और अभी भी इसका प्रकोप जारी है, इस दूसरी लहर से उभरने में अभी भी कुछ समय बाकी है, अब इन सब में भी सबसे बड़ी चिंता की बात यह ब्लैक फंगस नाम का संक्रमण बन गया है, लेकिन मध्यप्रदेश में कोरोना की रफ्तार थम सी गई है, देखते ही देखते संक्रमण काबू में आ गया और प्रदेश CM ने 1 June से अनलॉक की प्रक्रिया शुरू करने का भी एलान कर दिया है, और आज प्रदेश के लिए एक और बड़ी राहत की खबर सामने आई है जिसकी जानकारी खुद सीएम ने दी है।

प्रदेश में सख्ती से लगाए गए इस कोरोना कर्फ्यू के अच्छे परिणाम आना शुरू हो गए है, देखते ही देखते अब प्रदेश के जिलों से पॉजिटिव मरीजों की संख्या शून्य होती जा रही है। इसमें भी बात अगर आज शुक्रवार की करे तो आज सामने आए आंकड़ोंं के अनुसार आगर मालवा जिले में कोरोना का कोई नया केस सामने नहीं आया है। जिसके बारे में खुद सीएम शिवराज ने बताया है।

प्रदेश के जिले में कोरोना के एक भी मरीज न मिलने की जानकारी खुद CM शिवराज ने सोशल मिडिया के जरिये दी है, उन्होंने लिखा है कि – ‘आगर मालवा ज़िले में कोरोना का एक भी केस नहीं आया, स्थानीय प्रशासन और जनता को बधाई देता हूं, उनके प्रयास और सजगता के कारण अब धीरे-धीरे स्थितियां सामान्य हो रही हैं, हमें ऐसे ही सावधानी का पालन करते रहना है और ज़िले को कोरोना से मुक्त करना है।’