‘बस दवाइयों के नाम बदल गए हैं, संघर्ष जारी है’ – सोनू सूद

Share on:

साउथ इंडियन फिल्मों से अपने करियर क शुरुआत करने वाले एक्टर सोनू सूद ने आज बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक तरफ़ा पहचान और लोगों के दिलो में अपनी जगह बना चुके हैं। जब कोरोना महामारी से देश के लोग लड़ रहे थे उस समय जरूरतमंद लोगो की मदद के लिए आगे आने वाले व्यक्ति सोनू ही थे। इस बार भी कोरोना की इस नई लहर में सोनू सूद लोगों की मदद करते आ रहे है और अब धीरे धीरे कोरोना की नई लहर कई राज्यों में काबू में आने लगी है साथ ही मौत का आकड़ा भी थम, लेकिन इन सभी के बीच मुसीबत ब्लैक फंगस संक्रमण बन गया है, और इसे लेकर आज फिर सोनू सूद ने एक ट्वीट शेयर किया है।

https://twitter.com/SonuSood/status/1397085774403624966?s=20

सोनू ने अपने इस ट्वीट में बड़ा ही अच्छा संदेश दिया है उन्होंने लिखा है कि – “संघर्ष अभी भी जारी है.. बस दवाइयों के नाम बदल गए हैं, यह जंग भी जीत ही लेंगे।” सोनू का ये ट्वीट भी लोगों का दिल जीत रहा है, और अभी तक इस ट्वीट पर 27 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके है।

बता दें कि सोनू के इस संकट की घड़ी की जा रही मदद के लिए लोग अलग अलग अंदाज से उनका शुक्रिया अदा करते है, इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर कुछ दिनों से एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, जिसमें फैन्स सोनू की किंग साइज फोटो पर दूध चढ़ाते नजर आ रहे हैं, और इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए सोनू ने अपने फैन्स से जरूरतमंदों के लिए दूध बचाने की अपील की है।