कंगना ने शेयर किया कोरोना से मिला पहला Lesson, कहा – ‘गरीबों से भीख मत मांगो’

Share on:

पिछले दिनों 8 मई को बॉलीवुड की धाकड़ गर्ल कंगना रनौत कोरोना की चपेट में आ गई थी। जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर दी थी, जिसके बाद उन्होंने कोरोना से घर पर ही रह कर जंग जीत ली है और 10 दिनों के बाद उन्होंने इस कोरोना को हरा दिया था और अपनी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने की खबर उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये दी है, साथ ही अपने घर में रहकर हराने के पुरे अनुभव को उन्होंने एक वीडियो भी अपलोड किया है। जिसके बाद कंगना ने अपने एक इंस्टाग्राम स्टोरी पर महामारी से हासिल किया गया पहला लेसन को शेयर किया है।

बता दें कि कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में कुछ बाते लिखी है जिसkangमे उन्होंने इस बीमारी के दौरान अपना अनुभव शेयर किया है, सबसे पहले पॉइंट में कंगना ने लिखा है कि कोई भी कम (छोटा) नहीं है, हर कोई मदद कर सकता है, लेकिन इसके लिए महत्वपूर्ण ये है कि अपने जगह, रोल और सोसाइटी पर अपने प्रभाव को समझो।

एक बार फिर उन्होंने अपनी इस बात के दौरान एक और विवादास्पद बात भी कही है, उन्होंने अपनी दूसरी लाइन में ही लिखा है कि ‘अगर आप धनवान हैं तो गरीबों से भीख मत मांगो।’ यह लाइन फिर लोगो का ध्यान अपनी तरफ खींचने में लगी हुई है। साथ ही कंगना ने इस पोस्ट में लिखा कि ‘अगर आप प्रॉमिनेंट पर्सनैलिटी हैं तो कुछ लोगों के पीछे मत भागो,उन्हें सपोर्ट और प्रोटेक्ट करो जो लाखों लोगों को बचा सकते हैं।’ इसके अल्वा कंगा ने और भी बाते इस पोस्ट में लिखी है।