DRDO- केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समन्वय समिति इंदौर द्वारा डॉ. छाबड़ा को मिला सम्मान

Share on:

केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समन्वय समिति इंदौर द्वारा सीजीओ कॉम्प्लेक्स में आयोजित स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में वी – वन हॉस्पिटल के आर्थोपेडिक सर्जन डॉ. सहजप्रीत सिंह छाबड़ा ने केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनरों का स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें उचित परामर्श दिया। इस शिविर में बड़ी संख्या में लोगों ने भाग लिया और डॉ. छाबड़ा के परामर्श से लाभान्वित हुए।

शिविर के संयोजक और डीआरडीओ के पूर्व मुख्य प्रशासनिक अधिकारी पुरुषोत्तम वाघमारे ने केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समन्वय समिति की ओर से डॉ. सहजप्रीत सिंह छाबड़ा को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर डॉ. स्नेहा छाबड़ा भी उपस्थित थीं।

डॉ. सहजप्रीत सिंह छाबड़ा एक प्रसिद्ध आर्थोपेडिक सर्जन हैं और उन्होंने इस शिविर में अपनी विशेषज्ञता का प्रदर्शन किया। उन्होंने कर्मचारियों और पेंशनरों को हड्डियों और जोड़ों से संबंधित विभिन्न समस्याओं के बारे में जागरूक किया और उपचार के विकल्पों के बारे में बताया।

केंद्रीय कर्मचारी कल्याण समन्वय समिति का यह स्वास्थ्य शिविर केंद्र सरकार के कर्मचारियों और पेंशनरों के स्वास्थ्य के लिए एक सराहनीय प्रयास है। इस तरह के शिविरों से कर्मचारियों को समय पर स्वास्थ्य जांच करवाने और बीमारियों को रोकने में मदद मिलती है।