एक्स देवरानी ने Malaika Arora के Birthday पर लुटाया प्यार, बर्थडे विश से जीत लिया दिल

Share on:

आज मलाइका अरोड़ा अपना 51वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। मलाइका का उनके पिता के निधन के बाद यह पहला जन्मदिन है। ऐसे में उनके करीबी दोस्त अलग अलग तरीकों से उनके चेहरे पर मुस्कान लाने की कोशिश में लगे हुए हैं। मलाइका के दोस्त सोशल मीडिया पर अलग अलग अंदाज़ में उन्हें बर्थडे विश कर रहे हैं। इन सब के बीच एक विश ऐसा भी आया जिसने मलाइका का दिल जीत लिया।

आपको बता दें की करीना और करिश्मा कपूर को मलाइका के सबसे करीबी दोस्तों में से एक माना जाता है। दोनों अभिनेत्रियों ने भी सोशल मीडिया पर मलाइका पर अपना प्यार लुटाया है। ऐसे में मलाइका की एक्स देवरानी और सोहेल खान की एक्स वाइफ ने भी मलाइका को विश किया है। एक्स जेठानी मलाइका के लिए सीमा सजदेह ने मलाइका के लिए एक खास पोस्ट करके उन्हें विश किया है।

मलाइका को विश करते हुए सीमा ने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर करते हुए लिखा- हेपी बर्थडे मल्ला। मलाइका ने भी सीमा की इस स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम पर रि-शेयर किया है। आपको बता दें की अपने पति सोहेल खान से सीमा भी अब अलग हो गई हैं। वहीं मलाइका भी अपने एक्स पति अरबाज खान को तलाक दे चुकी है। मगर इसके अलावा काफ़ी सालों तक ये दोनों खान परिवार की बहुएं रह चुकी हैं।