Viral Video: रेहड़ी वाले ने बना दी इडली सैंडविच, Video देख देसी फूड लवर्स का चकराया दिमाग

Share on:

Viral Video : आजकल, स्ट्रीट वेंडर अपने मेन्यू में विविधता लाने के लिए नए-नए प्रयोग कर रहे हैं। हालांकि, कभी-कभी ये प्रयोग ग्राहकों के लिए विवाद का विषय बन जाते हैं। हाल ही में एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक विक्रेता एक अजीबोगरीब डिश बना रहा है, जिसने इडली प्रेमियों का गुस्सा बढ़ा दिया है।

Viral Video :

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rohit Shah (@rohshah)

इडली, जिसे आमतौर पर चावल और दाल को भिगोकर और पीसकर बनाया जाता है, अब एक नए रूप में प्रस्तुत किया गया है। वीडियो में दिखाया गया है कि विक्रेता दो इडली के बीच आलू भरकर उसे सैंडविच जैसा बनाता है और फिर उस पर बेसन लगाकर फ्राई करता है। इसे देखने के बाद कई लोग हैरान हैं कि क्या यह सच में खाने लायक है।

Viral Video : सांबर और चटनी के साथ परोसा गया

सबसे चौंकाने वाली बात यह है कि इस तड़केदार इडली सैंडविच को सांबर और चटनी के साथ परोसा गया है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने अपने असंतोष का इजहार किया है। कई लोगों का कहना है कि इस तरह के प्रयोग बर्दाश्त नहीं किए जा सकते।

Viral Video : सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाएँ

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर रोहशाह नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। एक यूजर ने लिखा, “इडली को इस तरह डीप फ्राई करने की कभी नहीं कहा गया।” वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाक में कहा, “ये भाई इडली सैंडविच बना रहा है।”