Bigg Boss 18 में एंट्री करने पर भड़का इन्फलुएंसर, बोला ‘Salman Khan को छोड़ देना चाहिए बिग बॉस’

Share on:

सोशल मीडिया पर सलमान खान को लेकर इन दिनों काफी बज बना हुआ है। उनके शो बिग बॉस को लेकर इसी बीच सोशल मीडिया पर भड़काऊ वीडियो बनाने वाले नदीम खान ने अब बयान दिया है।

इन दिनों बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान लगातार खबरों में बने हुए हैं। बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से ही भाईजान की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल बना हुआ है। सलमान ने हाल ही में तमाम धमकियों के बाद भी बिग बॉस 18 के वीकेंड का वार की शूटिंग की। इस दौरान उनके साथ भारी पुलिसबल तैनात था। इन दिनों मुंबई पुलिस भी भाईजान की सुरक्षा के लिए पहले से ही साफी चौकन्ना है।

इसी बीच सोशल मीडिया इन्फलुएंसर नदीम खान के वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। इंटरव्यू में इस पूरे मामले पर नदीम खान अपनी राय रखते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने बिग बॉस 18 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने पर भी अपना रिएक्शन दिया।

दरअसल, बिना किसी की परवाह करते हुए नदीम खान बेबाक होकर लॉरेंस बिश्नोई और सलमान खान के मुद्दे पर अपनी राय रख रहे हैं। वायरल बॉलीवुड डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में नदीम ने लॉरेंस बिश्नोई के बेगुनाह होने का भी दावा कर डाला है। इसी बीच अब उनके वीडियो को सोशल मीडिया पर देखने के बाद कई लोगों का कहना है कि वो ये सब कुछ जानबूझकर बिग बॉस में जाने के लिए कर रहे हैं। जब यही सवाल नदीम से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बिग बॉस में जाने का उनका कोई प्लान नहीं है।