क्रिकेटर सुरेश रैना की मौसी के लिए सोनू ने किया 10 मिनिट में ऑक्सीजन का इंतजाम

Share on:

देश में जब पिछले वर्ष महामारी ने कोहराम मचाया था उस समय जरुरत मंदो की मदद के लिए आगे आए रियल लाइफ हीरो सोनू सूद को मसीहा का टैग दिया गया था, इस साल भी जब कोरोना की इस नई लहर ने तांडव मचा रखा है ऐसे में एक बार फिर सोनू सूद पूरी जी जान से लोगों की मदद कर रहे है। इस साल सबसे ज्यादा लोगों को ऑक्सीजन , बेड और अस्पताल में जगह को लेकर झूंझना पड़ रहा है इस संकट की घड़ी में सोनू सूद लोगों की मदद कर रहे है।

ऐसा नहीं है कि सोनू केवल आम लोगों की मदद के साथ सेलेब्स की मदद की है, ऐसा ही एक किस्सा सामने आया है, जिसमे सोनू ने भारत के मशहूर क्रिकेटर सुरेश रैना की मदद की है। दरअसल क्रिकेटर सुरेश रैना ने मेरठ में रहने वाली अपनी मौसी के लिए ऑक्सीजन सिलिंडर की गुहार ट्विटर पर की थी, जिस पर तत्काल सोनू सूद ने रिप्लाई देते हुए कहा कि वह 10 मिनट में ऑक्सीजन सिलिंडर भेज रहे हैं।

https://twitter.com/SonuSood/status/1390258560177631235?s=20

मदद के लिए सुरेश रैना ने लिखा था कि – ’65 साल की उनकी मौसी अस्पताल में फेफड़ों के इन्फेक्शन से जूझ रही हैं और उन्हें ऑक्सीजन की जरूरत है.” जिस पर बिना देर किये सोनू सूद तुरंत ऑक्सीजन सिलेंडर उपलध कराने में जुट गए। इस ट्वीट में सुरेश रैना ने उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को टैग किया था।

बता दें कि इस कोरोना की नई लहर में सोनू सूद खुद इसकी चपेट में आ गए थे, लेकिन फिर भी उन्होंने अपनी इस मदद के सिलसिले को बंद नहीं किया और घर पर रहते हुए भी लोगों की पुरी मदद की। आए दिन सोनू कई लोगों की जान बचा रहे है, और कइयों की मदद भी कर रहे है।