कोरोना से एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल का निधन, ‘Chhichhore’ फिल्म में आई थी नजर

Share on:

देश में कोरोना की इस नई लहर ने तांडव मचा रखा है ऐसे में इस बार इस लहर ने पिछले साल की मुक़ाबले ज्यादा नुक्सान पहुंचाया है, साथ ही इस नई लहर में कइयों ने अपने परिजनों को खो दिया है, ऐसा ही फिल्म इंडस्ट्री में भी हुआ है, इस बार कोरोना ने कई कलाकारों की भी जान ले ली है, ऐसी ही एक अभिनेत्री जिन्होंने कोरोना से जंग हार ली है, और इस कोरोना से लड़ते लड़ते अपना दम तोड़ दिया है।

एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल जोकि सुपर स्टार सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म ‘छिछोरे’ में भी नज़र आ चुकी है, कुछ दिनों पहले ही उन्हें कोरोना ने जकड़ लिया था जिसके बाद वे इस वायरस से जूझ रही थीं, और बीते दिन बुधवार को उन्होंने इस वायरस से लड़ते लड़ते अपना दम तोड़ दिया। पिछले वर्ष जब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हुई थी उस समय अभिलाषा ने उनके साथ फिल्म के कुछ सीन का एक कोलाज भी शेयर किया था।

फिल्मो के साथ एक्ट्रेस अभिलाषा पाटिल जी युवा के मराठी सीरियल ‘बाप माणुस’ में भी काम करती थी, और उनके निधन की पुष्टि भी इस शो पर उनके साथी अभिनेता संजय कुलकर्णी ने की है, एक्ट्रेस के निधन के बाद उनके पति और बेटा अकेले हो गए है। इस वर्ष कोरोना न जाने कितने ओर लोगों से उनके अपनों को छीनेगा समझ नहीं आ रहा है, अभी भी यह लहर काबू में नहीं आ रही है।

बता दें कि एक्ट्रेस अभिलाषा ने नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी चर्चित फिल्म ‘छिछोरे’ में नर्स का किरदार निभाया था, साथ ही उन्होंने बॉलीवुड की कई हिट फिल्मो में भी किया है, इसके अलावा उन्होंने अक्षय कुमार के फिल्म गुड न्यूज’ और ‘बद्रीनाथ की दुल्हनिया’ में भी काम किया है उन्होंने फिल्मो के साथ मराठी नाटकों में भी अपना जलवा बिखेरा है।