Sunny Singh लेकर आए दो लड़को की अमर प्रेम कहानी, ट्रेलर रिलीज करके मेकर्स ने दिया मैसेज

Share on:

हाल ही में रोमांटिक कॉमेडी फिल्म ‘अमर प्रेम की प्रेम कहानी’ का ट्रेलर जारी किया गया है, जिसमें सनी सिंह, आदित्य सील और प्रनुतन बहल ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं। एक समलैंगिक रिश्ते में आने वालीं मुश्किलों के बारे में यह फिल्म दिखाती है। समाज को इस फिल्म के माध्यम से मैसेज देने की कोशिश की गई है।

मेकर्स ने ट्रेलर को रिलीज करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘स्टिरियोटाइप तोड़ने का समय! ये लव स्टोरी आपको हैरान कर देगी! #AmarPremKiPremKahani 4 अक्टूबर से सिर्फ जियो सिनेमा प्रीमियम पर।’ आपको बता दें की यह फिल्म 4 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जियो सिनेमा पर फिल्म रिलीज हो रही है।

ट्रेलर में अमर यानी सनी सिंह की कहानी दिखाई जाती है। जो समाज की अपेक्षाओं से घिरा हुआ है और अपनी प्रेफरेंस की तलाश कर रहा है। वो इसी बीच लंदन चला जाता है और वहां उसे प्रेम यानी आदित्य सील से प्यार हो जाता है, लेकिन इसी दौरान अमर को परिवार की तरफ से शादी के लिए खूब दबाव बनाया जाता है।

ट्रेलर देख कर हमें यह पता चल रहा है की अमर एक पंजाबी लड़का है और वह अपने परिवार से काफी ज़्यादा भावनात्मक रूप से जुड़ा हुआ है। वह समाज के डर से लोगों और अपने घर वालों को अपनी सेक्सुअल प्रेफरेंस के बारे में बता नहीं पाता है। इसके बाद अमर का लंदन जाना उसका प्रेम से अफेयर हो जाना, इसी के इर्द – गिर्द फिल्म की कहानी घूमती है।