ब्रेकअप के बाद टूट गई थी एक्ट्रेस, किया था सुसाइड अटैंप्ट, सुपरस्टार ने बताया था ‘मेंटल’

Share on:

फिल्म इंडस्ट्री में बॉलीवुड के सुपरस्टार अजय देवगन और काजोल की प्रेम कहानी एक मिसाल की तरह देखी जाती है। बी-टाउन का ये कपल फैंस का फेवरेट है। रील पर ही नहीं बल्कि दोनों को रियल लाइफ में भी काफी पसंद किया जाता है। साल 1999 में दोनों ने शादी की थी। फ़िलहाल उनके दो बच्चे हैं और एक खुशहाल जीवन जी रहे हैं।

ऐसा कहा जाता है की अजय देवगन के जीवन काजोल ही पहली एक्ट्रेस नहीं थी बल्कि उनसे पहले भी एक्टर अपनी अभिनेत्रियों के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं। आपको बता दें की उस समय की टॉप एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ भी अजय देवगन रिलेशनशिप में थे।

90 के दशक की शुरुआत में अजय देवगन और रवीना टंडन के अफेयर की शुरुआत हुई थी। दोनों ने एक साथ काम किया था और इस दौरान उनकी नजदीकियां बढ़ गई थीं। कहा यह भी जाता है की रवीना को अजय ने कई प्रेम पत्र भी लिखे थे। इसके बाद के बीच दूरियां तब बढ़ने लगीं जब अजय की दिलचस्पी करिश्मा कपूर में बढ़ने लगी।

मीड‍िया खबरों के मुताब‍िक यह भी कहा जाता है की अजय के साथ ब्रेकअप के बाद रवीना इतनी डिप्रेशन में थी की उन्होंने सुसाइड अटैम्प्ट भी किया था। इस बात को अजय ने साफ़ ख़ारिज कर दिया था। उन्होंने रवीना को सुझाव दिया कि उन्हें साइकायट्रिस्ट की मदद लेनी चाहिए। 1994 में फिल्मफेयर मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में अजय ने कहा की ‘हर कोई जानता है कि वो झूठ बोलने में माहिर है। मैं उसके बेतुके बयानों से परेशान नहीं होता, लेकिन इस बार उसने हद पार कर दी है।’