Ajay Devgn के पिता थे गुंडों के गैंग लीडर, कभी धोई टैक्सी तो कभी गए जेल

Share on:

ये तो सभी जानते हैं की अजय देवगन कितने शरारती हैं। लेकिन अब अजय देवगन ने अपने पिता को लेकर कई खुलासे किये हैं की अपने समय में वे क्या क्या कारनामे करते थे। बता दें, की अजय के पिता वीरू देवगन अब इस दुनिया में नहीं हैं।

दरअसल, अजय देवगन के पिता एक मशहूर एक्शन कोरिओग्राफर रहे हैं। बॉलीवुड में लोग उनकी काफ़ी इज़्ज़त करते हैं और उनका काफी नाम भी है। हाल ही में एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने अपने पिता की जर्नी के बारे में बात की है। उन्होंने बताया की उनके पिता वीरू देवगन जब 13-14 साल के थे तब छुप-छुपाकर, घर से भागकर मुंबई आ गए थे।

अजय देवगन ने बताया कि उनके पिता की उनके पिता ने अपने समय में कई कारनामे किये हैं। एक्टर ने बताया की उनके पिता थोड़े टाइम के लिए जेल में भी थे। इसके पीछे का कारन अजय ने रिवील नहीं किया। लेकिन अपने पिता की स्ट्रगल स्टोरी उन्होंने जरूर सुनाई है। अजय देवगन ने बताया कि उनके पिता के पास रहने की कोई जगह नहीं थी। ऐसे में उनकी मुलाकात एक बार एक टैक्सी के ओनर से हुई। उस टैक्सी वाले ने उन्हें एक ऑफर दिया कि वो उनकी टैक्सी साफ कर दें, बदले में वो वीरू को उसमें सोने देंगे।

आगे उन्होंने बताया की यहाँ सिर्फ उन्हें सोने की जगह मिली थी उसके बदले में पैसे या खाने जैसी कोई शर्त नहीं रखी गई थी। इसके बाद एक्टर के पिता गुंडों के गैंग के लीडर तक बन गए थे। एक बार वो सड़क पर लड़ रहे थे और वहां से एक गुज़रती हुई गाड़ी का शीशा निचे हुआ। आपको बता दे की वो शख्स रवि खन्ना थे जिन्होंने वीरू देवगन को गाड़ी का शीशा निचे कर के लड़ता हुआ देखा था। लड़ाई ख़तम होने के बाद उन्हें बुलाया और कहा, ‘तू अच्छा लड़ता है, कल मेरे पास आना’ और उन्होंने ही वीरू देवगन को फाइटर बनाया और यहां से उनका करियर चल पड़ा।