सलमान के बाद पिता सलीम को भी बढ़ा खतरा, लॉरेंस बिश्नोई के नाम से महिला ने दी धमकी!

Share on:

कथित तौर पर बुर्का पहने एक महिला ने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के नाम का इस्तेमाल करते हुए सलमान खान के पिता सलीम खान को धमकी दी। यह घटना कथित तौर पर बिश्नोई के इशारे पर सलमान खान के बांद्रा स्थित घर पर गोलीबारी के कुछ महीनों बाद हुई है। पूर्व पटकथा-संवाद लेखक को ताजा धमकी तब दी गई जब वह सुबह की सैर पर थे।

महिला सलीम खान के पास पहुंची और बोली, ‘लॉरेंस बिश्नोई को बुलाऊं क्या’। पुलिस ने कहा कि यह घटना एक शरारत प्रतीत होती है। यह घटना तब हुई जब सलीम खान सुबह की सैर से लौटने के बाद एक सैरगाह पर बैठे थे। रैपर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में कथित तौर पर शामिल खूंखार गैंगस्टर बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग
14 अप्रैल की सुबह दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर पांच राउंड फायरिंग की। पुलिस ने दावा किया कि हमले के पीछे लॉरेंस बिश्नोई गिरोह था, इस मामले में अब तक छह लोगों को गिरफ्तार किया है।

मुंबई पुलिस ने कम से कम नौ आरोपियों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लागू किया है। इससे पहले पुलिस ने कहा था कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल विश्नोई ने शूटरों को प्रेरित करने में अहम भूमिका निभाई थी. 15 मार्च, 2024 को पनवेल में हथियारों की डिलीवरी प्राप्त करने के बाद, अनमोल ने निशानेबाजों को लक्ष्य की जानकारी प्रदान की, और उन्हें अभिनेता के आवास पर गोलीबारी करने का निर्देश दिया।