Salman Khan के साथ रोमांस करके पछता रही एक्ट्रेस, उम्र में है 36 साल छोटी, बोलीं ‘मेरा सबसे खराब दौर था’

Share on:

हाल ही में बॉलीवुड की उभरती हुई अभिनेत्रियों में से एक सई मांजरेकर ने अपने सबसे खराब दौर के बारे में बात की है। फिल्म ‘दबंग 3’ में सलमान खान के साथ काम करने वालीं सई ने अपने फिल्मी करियर और पर्सनल लाइफ के बारे में भी खुलकर बताया है। एक इंटरव्यू में अपनी जिंदगी से जुड़े कई राज सई ने खोले। इसके साथ ही बॉलीवुड के भाईजान सलमान और उनकी फैमिली के बारे में भी उन्होंने बयान दिया।

सई ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही लाइफ पर सिद्धार्थ कनन के साथ अपने इंटरव्यू में बातें की हैं। सई अभिनेता और निर्देशक महेश मांजरेकर की बेटी हैं। कहा जाता है कि सलमान और महेश के बीच काफी पुरानी और गहरी दोस्ती है। अब सई मांजरेकर ने दोनों अभिनेताओं की दोस्ती पर खुलासा किया है। सई ने कहा है कि उन्होंने सलमान सर और पापा को साथ देखा है कि उनके बीच जो प्यार है, उसमें कोई उम्मीदें नहीं हैं।

उनकी डेब्यू फिल्म ‘दंबग 3’ में सलमान खान के साथ काम करने को लेकर सई से जब पूछा गया तो उन्होंने कहा कि ”मुझे फिल्मों में एक्टिंग करनी थी इसलिए मैंने ‘दंबग 3’ के लिए हां कह दिया, उस वक्त मैंने अपनी पढ़ाई भी छोड़ दी थी लेकिन फिल्म जैसी ही रिलीज हुई तो एक तो ज्यादा कुछ कमाल नहीं दिखा पाई फिर उसके तुरंत बाद लॉकडाउन लग गया और मैं 6-7 महीने के लिए घर पर बैठना पड़ा।

सई ने कहा कि वो समय उनके लिए सबसे मुश्किल था क्योंकि एक तरफ वो अपनी पढ़ाई छोड़कर बैठ गई थीं और दूसरी तरफ खुद से करीब 36 साल बड़े एक्टर के साथ रोमांस करने के लिए लोग उन्हें काफी ट्रोल कर रहे थे।”