टूटने की कगार पर बच्चन परिवार! ऐश्वर्या राय ने शुरू की अभिषेक बच्चन को छोड़ने की तैयारी

Share on:

इन दिनों ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन की तलाक की ख़बरें सामने आ रही हैं। ऐसे में अपनी शादी की सबसे बड़ी निशानी को ऐश्वर्या ने अपने आप से अलग कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के रिश्ते में दूरियां नजर आ रही हैं।

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऐश्वर्या राय का अभिषेक बच्चन से तलाक की खबरों ने हंगामा मचा रखा है। काफी दिनों से कपल की तलाक की खबरें चल रही हैं। जब अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में ऐश्वर्या राय बच्चन परिवार से दूर अपनी बेटी आराध्या के साथ दिखीं, तब से दोनों की तलाक की खबरों पर जोर लगा। अमिताभ बच्चन ने भी  हाल ही में एक ब्लॉग पोस्ट किया था जिसमें लिखा था कि सब खत्म।  एक्टर अमिताभ के इस पोस्ट से लग रहा था कि बच्चन परिवार में कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

बेटी आराध्या के साथएक बार फिर से ऐश्वर्या राय का  वीडियो सामने आया है जिसमें देखा गया कि एक्ट्रेस ने अपनी शादी की सबसे बड़ी निशानी को नहीं पहन रखा था। बेटी आराध्या बच्चन के साथ ऐश्वर्या राय दुबई SIMAA अवॉर्ड्स रिसीव करने के लिए रवाना हुई। एक्ट्रेस को इस दौरान  एर्पॉर्ट पर उनकी बेटी के साथ  स्पॉट किया गया वहां के वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। तलाक की अफवाहों के बीच इस वीडियो में कुछ ऐसा दिखा जिससे लोगों को यह हिंट मिला की अब उन्होंने पति अभिषेक बच्चन से दूरियां बना ली हैं।

दरअसल, ऐश्वर्या की ऊँगली से उनकी वेडिंग रिंग गायब दिखी। ऐश्वर्या राय को इससे पहले कभी भी बिना वेडिंग रिंग के नहीं देखा गया है। हमेशा अपनी शादी की निशानी को पहनने वाली ऐश्वर्या राय ने अचानक से तलाक की खबरों के बीच उससे दूरी बना ली। इसे देख कर फैंस अब ये अनुमान लगा रहे हैं की शायद ऐश्वया और अभिषेक तलाक लेने वाले हैं।