डॉक्टर ने दी थी Badshah को सुपरहिट फिल्म से दूर रहने की सलाह, क्या है नाम और वजह?

Share on:

डॉक्टर ने सिंगर बादशाह को एक खास परहेज करने को कहा था, जिसके बारे में सिंगर बादशाह ने रिवील किया है। किसी खाने या आदत को लेकर नहीं बल्कि ये फिल्म को देखने से था।

हाल ही में अपनी मेन्टल हेल्थ को लेकर बॉलीवुड सिंगर बादशाह ने कई शॉकिंग खुलासे किए हैं। सिंगर ने रिवील किया है कि उन्हें एंग्जायटी की समस्या थी और उन्होंने इसका इलाज भी करवाया है। बादशाह ने 6 महीने तक अपनी एंग्जायटी और डिप्रेशन को ठीक करने के लिए इलाज कराया था। उन्होंने इसके अलावा भी एक मजेदार खुलासा किया है। बादशाह ने बताया है कि उन्हें एक बार डॉक्टर ने एक खास सलाह दी थी।

आप ये जानकर हैरान होंगे कि डॉक्टर ने सिंगर को एक बॉलीवुड फिल्म से दूर रहने को कहा था। एक इंटरव्यू में बादशाह ने रिवील किया था कि उन्होंने एक बॉलीवुड फिल्म देखी और उन्हें बहुत ज्यादा एंग्जायटी हो गई। बता दें, ये फिल्म सोनाक्षी सिन्हा और रणवीर सिंह की ‘लुटेरा’ (Lootera) थी। बादशाह की इस फिल्म को देखने के बाद हालत ख़राब हो गई थी। सिंगर बहुत ज्यादा डिप्रेस्ड हो गए और उन्हें बहुत एंग्जायटी हो गई। इसके बाद उन्होंने डॉक्टर से मुलाकात की फिर डॉक्टर ने उन्हें उस फिल्म से दूर रहने के लिए कहा। डॉक्टर ने यह फिल्म नहीं देखने के लिए कहा था।