बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इंदौर में किया कल्याण ज्वेलर्स के पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन

Share on:

भारत के सबसे बड़े और सबसे भरोसेमंद ज्वेलरी ब्रांड में से एक, कल्याण ज्वेलर्स ने आज इंदौर के एमजी रोड पर अपने शोरूम को नए रूप में लॉन्च किया। बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने इस पुनर्निर्मित शोरूम का उद्घाटन किया, जो खरीदारी के अनुभव को दोगुना करने का वादा करता है। ग्राहक, विश्व स्तरीय माहौल में अत्याधुनिक सुविधाओं के बीच खरीदारी कर सकते हैं, जो अपने-आप में अनोखा अनुभव होगा। इस कार्यक्रम में सुपरस्टार की एक झलक पाने के लिए प्रशंसकों और ग्राहकों की उत्साही भीड़ उमड़ पड़ी। इस गर्मजोशी भरे स्वागत ने इस उद्घाटन कार्यक्रम में एक किस्म की जीवंत ऊर्जा जोड़ दी, जो इस पुनर्निर्मित और स्थानांतरित शोरूम के उद्घाटन के प्रति के उत्साह और उम्मीद को दर्शाता है।

बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर ने रोमांचित भीड़ को संबोधित करते हुए, ने कहा, “मुझे आज कल्याण ज्वेलर्स के इस शोरूम के उद्घाटन के लिए यहां आकर बेहद खुशी हो रही है। कल्याण ज्वेलर्स का प्रतिनिधित्व करना सम्मान की बात है। यह एक ऐसा ब्रांड जो विश्वास, पारदर्शिता और ग्राहकों पर ध्यान केंद्रित करने के सिद्धांतों पर अडिग है। मुझे विश्वास है कि ग्राहक कल्याण ज्वेलर्स का गर्मजोशी से स्वागत करेंगे, सेवा-समर्थित खरीदारी के अनुभव का आनंद लेंगे और कंपनी द्वारा पेश आभूषण संग्रह की विविध रेंज का आनंद लेंगे।“

कल्याण ज्वेलर्स के कार्यकारी निदेशक रमेश कल्याणरमन ने इस पुनर्निर्मित शोरूम के बारे में अपनी टिप्पणी में कहा, “हम इंदौर में कल्याण ज्वेलर्स के इस पुनर्निर्मित शोरूम के लॉन्च के ज़रिये समग्र पारितंत्र का निर्माण कर अपने ग्राहकों की विशिष्ट ज़रूरतों को पूरा करना चाहते हैं ताकि उन्हें खरीदारी का बेहतर अनुभव मिले। हम ग्राहकों को विश्व स्तरीय माहौल प्रदान करते हुए और कंपनी की विश्वसनीयता तथा पारदर्शिता के सिद्धांतों पर खरे उतरते हुए, खुद को नया स्वरूप देते रहना चाहते हैं। कल्याण ज्वेलर्स में, हम गुणवत्ता और सेवा पर ध्यान केंद्रित करते हुए बेहतरीन और आभूषणों के अनोखे डिज़ाइन की विस्तृत श्रृंखला पेश करना जारी रखेंगे।”

इस अवसर पर कल्याण ज्वेलर्स ने कई रोमांचक ऑफर की घोषणा की ताकि ग्राहकों को आभूषण की खरीद पर अधिकतम लाभ मिले। साथ ही, कल्याण स्पेशल गोल्ड रेट लागू होगा, जो बाज़ार में सबसे कम है और पूरे भारत में कंपनी के सभी शोरूम में मानकीकृत है जिससे ग्राहकों के लिए सेवा-समर्थित खरीदारी का अनुभव मिलेगा। ग्राहकों को कल्याण ज्वेलर्स का 4-लेवल एश्योरेंस सर्टिफिकेट भी मिलेगा, जो शुद्धता, गहनों के मुफ्त आजीवन रख-रखाव, विस्तृत उत्पाद जानकारी और पारदर्शी विनिमय और बाय-बैक नीतियों की गारंटी देगा। यह प्रमाणन, वफादार ग्राहकों को बेहतरीन सेवा प्रदान करने के प्रति ब्रांड की प्रतिबद्धता दर्शाता है।

इस शोरूम में कल्याण ज्वेलर्स के लोकप्रिय ब्रांड जैसे मुहूर्त (विवाह के आभूषण), मुद्रा (हाथ से बने पुराने डिज़ाईन के आभूषण), नीमा (मंदिर के श्रृंगार वाले डिज़ाइन के आभूषण), ग्लो (डांसिंग डायमंड), ज़िया (सॉलिटेयर-जैसे हीरे के आभूषण), अनोखी (अनकट डायमंड), अपूर्वा (विशेष अवसरों के लिए हीरे), अंतरा (विवाह से जुड़े हीरे), हेरा (रोज़ाना पहने जा सकनेवाले हीरे), रंग (कीमती पत्थरों के आभूषण), और हाल ही में लॉन्च किए गए ब्रांड, लीला (रंगीन पत्थर और हीरे के आभूषण) के आभूषण उपलब्ध होंगे।

कल्याण ज्वेलर्स ब्रांड, उसके कलेक्शन और ऑफर के बारे में अधिक जानकारी के लिए, https://www.kalyanjewellers.net/ पर लॉग इन करें।

नियम एवं शर्तें लागू *