दीपिका या रणवीर, जानिए कौन है सबसे अमीर, किसके पास है कितना पैसा?

Share on:

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह के घर हाल ही में एक नई खुशखबरी आई है—दीपिका ने एक बेटी को जन्म दिया है। दीपिका को 7 सितंबर को मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में भर्ती कराया गया था, और तभी से फैंस इस सुखद समाचार का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। अब जब दोनों माता-पिता बन चुके हैं, हम यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि इस मशहूर कपल में से सबसे अमीर कौन है और उनके पास कौन-कौन सी महंगी चीजें हैं।

संपत्ति के मामले में दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से आगे हैं। रिपोर्टों के अनुसार, दीपिका की कुल संपत्ति ₹597 करोड़ है, जबकि रणवीर की संपत्ति ₹362 करोड़ के आसपास है। इस प्रकार, दोनों की मिलाकर कुल संपत्ति ₹959 करोड़ के करीब है।

रणवीर और दीपिका के पास एक अत्यंत कीमती लक्जरी अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत ₹119 करोड़ है। यह अपार्टमेंट बांद्रा में समुद्र के सामने स्थित है, जिसे उन्होंने 2022 में खरीदा था। यह आलीशान घर बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के घर के पास ही है। इसके अलावा, इस जोड़े के पास कई अन्य प्रॉपर्टीज भी हैं, जैसे कि अलीबाग में ₹22 करोड़ का हॉलिडे होम और गोवा में एक शानदार निवास। रणवीर के पास खार (मुंबई) में एक पुराना घर है और प्रभादेवी (मुंबई) में एक ₹16 करोड़ का अपार्टमेंट भी है।

रणवीर और दीपिका की लग्जरी लाइफस्टाइल को उनकी महंगी कारों से भी देखा जा सकता है, जिसमें लेम्बोर्गिनी, एस्टन मार्टिन रैपिड एस, मर्सिडीज मेबैक एस500, जगुआर एक्सएलजे, मर्सिडीज-बेंज ई क्लास, टोयोटा लैंड क्रूजर, मर्सिडीज मेबैक जीएलएस 600, और ऑडी क्यू5 शामिल हैं।

इसके अलावा, उनके पास कुछ बेहद महंगी घड़ियां भी हैं। दीपिका के पास एक ₹8 लाख की टिसॉट क्लासिक प्रिंस डायमंड वॉच है, जबकि रणवीर के पास ₹2.8 करोड़ की फ्रैंक मुलर वैनगार्ड नौकायन घड़ी है।

फिल्म फीस के मामले में भी ये सितारे काफी अमीर हैं। रणवीर सिंह प्रति फिल्म ₹30 से ₹40 करोड़ चार्ज करते हैं, जबकि दीपिका पादुकोण की फीस ₹20 करोड़ है। हाल ही में, उन्होंने अपनी फिल्म ‘कल्कि 2898 AD’ के लिए भी यही राशि ली है।