BJP के सदस्यता अभियान पर दिग्विजय सिंह ने साधा निशाना, किसानों से लगाई ये गुहार..

Share on:

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) द्वारा चलाए जा रहे सदस्यता अभियान पर तीखा हमला किया है। उन्होंने किसानों से अपील करते हुए कहा है कि वे इस अभियान का विरोध करें और सोयाबीन के मूल्य को लेकर बीजेपी पर दबाव डालें।

दिग्विजय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (X) पर एक पोस्ट में लिखा कि किसानों को बीजेपी के सदस्यता अभियान को कड़ा जवाब देना चाहिए। उन्होंने किसानों से अपील की है कि वे इस बार बीजेपी की सदस्यता न लें और इसके विरोध में खड़े हों। दिग्विजय सिंह का कहना है कि किसानों को सोयाबीन के भाव की समस्या को लेकर बीजेपी से मांग करनी चाहिए और सदस्यता अभियान के खिलाफ आवाज उठानी चाहिए।

इस बीच, बीजेपी ने पूरे देश में एक बार फिर बड़े स्तर पर सदस्यता अभियान शुरू किया है। मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष और कई मंत्रियों ने कल बीजेपी की सदस्यता ली थी। आज से बीजेपी ने अपने बूथ स्तर पर सदस्यता अभियान को सक्रिय किया है। मध्य प्रदेश के 64,000 से अधिक बूथों पर आज से टीमें नियुक्त की गई हैं, जिनका लक्ष्य हर बूथ पर 200 नए सदस्य बनाने का है। ये टीमें कांग्रेस के कार्यकर्ताओं के घरों पर भी जाएंगी। बीजेपी ने प्रदेश में डेढ़ करोड़ नए सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है।