RG Kar case: सिंगर श्रेया घोषाल ने ‘ऑल हार्ट्स टूर’ कोलकाता शो को किया कैंसिल, बोलीं- एक महिला होने के नाते…

Share on:

शनिवार को, गायिका श्रेया घोषाल ने शहर में आरजी कर अस्पताल के प्रशिक्षु डॉक्टर के साथ हाल ही में ‘भयानक’ बलात्कार और हत्या के बाद अपने कोलकाता संगीत कार्यक्रम के पुनर्निर्धारण की घोषणा करने के लिए इंस्टाग्राम और एक्स का सहारा लिया। घोषाल ने इस घटना पर गहरा सदमा और व्यथा व्यक्त की, जिसके कारण उन्हें 14 सितंबर को होने वाले अपने श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट के कोलकाता प्रदर्शन को स्थगित करने का निर्णय लेना पड़ा।

कोलकाता डॉक्टर रेप केस पर क्या बोलीं श्रेया घोषाल?
श्रेया घोषाल ने कहा, “हाल ही में कोलकाता में हुई वीभत्स और जघन्य घटना से मैं बहुत प्रभावित हूं। खुद एक महिला होने के नाते, जिस क्रूरता से वह गुजरी होगी उसका विचार ही अकल्पनीय है और मेरी रीढ़ में सिहरन पैदा कर देती है। दुखते दिल और गहरे दुख के साथ, मैं और मेरे प्रमोटर हमारे कॉन्सर्ट ‘श्रेया घोषाल लाइव, ऑल हार्ट्स टूर इश्क एफएम ग्रैंड कॉन्सर्ट’ को पुनर्निर्धारित करना चाहते हैं, जो मूल रूप से 14 सितंबर 2024 को अक्टूबर 2024 में एक नई तारीख के लिए निर्धारित किया गया था।

श्रेया घोषाल ने आगे कहा, इस कॉन्सर्ट का हम सभी को काफी इंतजार था, लेकिन मेरे लिए एक स्टैंड लेना और एकजुटता के साथ आप सभी के साथ शामिल होना बिल्कुल जरूरी है। मैं ईमानदारी से हमारे देश ही नहीं, बल्कि इस दुनिया में महिलाओं के सम्मान और सुरक्षा के लिए प्रार्थना करती हूं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दोस्त और प्रशंसक इस कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाने के हमारे फैसले को स्वीकार करेंगे और समझेंगे। कृपया मेरे और मेरे बैंड के साथ बने रहें, क्योंकि हम मानव जाति के राक्षसों के खिलाफ एकजुट हैं। मैं आपसे अनुरोध करता हूं कि नई तारीख की घोषणा करते समय आप हमारा साथ दें। आपके वर्तमान टिकट नई तारीख तक वैध रहेंगे। आप सभी को देखने के लिए उत्सुक हूं।

14 सितंबर को कोलकाता के नेताजी इंडोर स्टेडियम में आयोजित होने वाला कॉन्सर्ट अब अक्टूबर में पुनर्निर्धारित किया जाएगा। टिकट धारकों को आश्वासन दिया गया है कि उनके मौजूदा टिकट नई तारीख के लिए मान्य होंगे।आयोजकों ने अपनी वेबसाइट पर संकेत दिया है, अरे, यह कार्यक्रम पुनर्निर्धारित किया गया है लेकिन अपडेट के लिए इस स्थान पर नज़र रखें। दुखद आरजी कर अस्पताल के डॉक्टर के बलात्कार और हत्या मामले के जवाब में, आलिया भट्ट, कंगना रनौत, करीना कपूर, करण जौहर, ऋतिक रोशन और रणदीप हुडा सहित कई अन्य हस्तियों ने भी अपनी संवेदना व्यक्त की है।