Kangana Ranaut की फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी, रिलीज़ से पहले हुआ बवाल

Share on:

एक्ट्रेस कंगना रनौत के बाद अब फिल्म ‘इमरजेंसी’ के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी मिली है। एक्टर ने खुद सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है।

अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ को लेकर बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस की फिल्म की रिलीज में अब ज्यादा समय नहीं है। एक तरफ जहां रिलीज से पहले फिल्म को लेकर विवाद हो रहा है, वहीँ दूसरी तरफ फिल्म की लीड एक्ट्रेस कंगना रनौत को जान से मारने की धमकी दी गई। इसके बाद अब फिल्म के एक और एक्टर को जान से मारने की धमकी दी गई है।

दरअसल, मलयाली अभिनेता विशाख नायर को भी जान से मारने की धमकी दी गई है। विशाख ने इसकी जानकारी खुद अपने इंस्टाग्राम पर दी है। अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर करते हुए विशाख ने लिखा की हेलो, बीते कुछ दिनों से मुझे जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। साथ ही मिसबिहेव वाले मैसेज भी आ रहे हैं।

एक्टर ने आगे लिखा कि मैं एक बार फिर से ये बताना चाहता हूं कि फिल्म ‘इमरजेंसी’ में मैंने जरनैल सिंह भिंडरावाले की भूमिका नहीं निभाई बल्कि इस फिल्म में मैं संजय गांधी के किरदार में हूं। मैं सभी से अनुरोध करना चाहता हूं कि कृपया नफरत और गलत सूचना फैलाने से पहले अपने तथ्यों की जांच कर लें, विशाख।