आंध्र: गर्ल्स हॉस्टल के वॉशरूम में हिडेन कैमरा, लड़कों के बीच फैलाए गए वीडियो, मचा हंगामा

Share on:

आंध्रप्रदेश के गर्ल हॉस्टल के वाशरूम में कैमरा छिपे होने से बवाल मच गया है। जिसको लेकर कई छात्राएं छात्रावास में एकत्र हुईं, उन्होंने न्याय के लिए नारे लगाए और अधिकारियों से जिम्मेदार लोगों के खिलाफ कार्रवाई करने और परिसर में उनकी सुरक्षा सुनिश्चित करने का आग्रह किया। कथित तौर पर छिपे हुए कैमरे से रिकॉर्ड किए गए वीडियो लड़कों के हॉस्टल में छात्रों के बीच प्रसारित किए गए थे। पुलिस ने मामले के सिलसिले में इंजीनियरिंग के अंतिम वर्ष के छात्र को हिरासत में ले लिया है और जांच जारी है।

कैसे सामने आई घटना?
बता दे यह घटना तब सामने आई जब गुरुवार शाम छात्राओं के एक समूह ने अपने वॉशरूम में एक छिपा हुआ कैमरा देखा, जिससे तत्काल चिंता और परेशानी पैदा हो गई। जिसको लेकर छात्रों ने एक विरोध प्रदर्शन आयोजित किया जो शाम 7 बजे के आसपास शुरू हुआ और शुक्रवार सुबह तक जारी रहा। नारे पूरे परिसर में गूंजते रहे क्योंकि उन्होंने जवाब और जवाबदेही की मांग की।

पुलिस ने कहा है कि जांच जारी है और वे अभी भी यह निर्धारित कर रहे हैं कि क्या अतिरिक्त छात्र कैमरा स्थापित करने और वीडियो वितरित करने में शामिल थे। रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि महिला छात्रावास के शौचालय से 300 से अधिक तस्वीरें और वीडियो लीक हुए थे, कथित तौर पर कुछ छात्रों ने ये वीडियो उस छात्र से खरीदे थे जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।