Indore News: इंदौर में अवैध अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान विवाद, महिला ने अधिकारी को जड़ दिया थप्पड़, केस दर्ज

Share on:

Indore News: गुरुवार को इंदौर के मेघदूत चौपाटी पर नगर निगम कर्मचारियों के साथ एक विवादित घटना ने शहर में हड़कंप मचा दिया। जब नगर निगम की टीम अवैध अतिक्रमण हटाने पहुंची, तो एक युवती ने अचानक हंगामा शुरू कर दिया। इस दौरान युवती ने कर्मचारियों को थप्पड़ मारे और हाथापाई की, जिसके कारण स्थिति और भी तनावपूर्ण हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही विजय नगर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। नगर निगम की अतिक्रमण हटाओ टीम के सदस्य देवकरण की शिकायत पर आरोपी युवती ऋषिका अर्गल के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने की धारा के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

ऋषिका अर्गल, जो एक आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान चलाती हैं, ने नगर निगम कर्मचारियों के साथ झगड़ा किया। इस घटना के बाद नगर निगम ने भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति से बचने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने का निर्णय लिया है।

निगमकर्मी द्वारा चौपाटी पर अवैध गुमटियों की कार्रवाई के दौरान विवाद

हाल ही में निगमकर्मी मेघदूत गार्डन के सामने चौपाटी पर अवैध गुमटियों को हटाने के लिए पहुंचे। इस कार्रवाई से पहले, अपर आयुक्त अभिलाष मिश्रा, स्वास्थ्य अधिकारी करमेंद्र जांगिड़, मनोहर गौर और राहुल गौर ने औचक निरीक्षण किया। वरिष्ठ अधिकारियों ने खाद्य पदार्थों की दुकानों पर कार्रवाई करने के मौखिक निर्देश दिए, जिसके बाद कार्रवाई शुरू कर दी गई।


इस दौरान, खाद्य पदार्थों की दुकानों के साथ-साथ आर्टिफिशियल ज्वेलरी की दुकान का सामान भी जब्त कर लिया गया। जब टीम लेडी ल्यूक की दुकान पर पहुंची, तो वहां पर ऋषिका अर्गल नाम की एक महिला ने कर्मचारियों से बहस शुरू कर दी। बहस बढ़ते-बढ़ते मारपीट और हाथापाई में बदल गई। अधिकारियों के निर्देश पर देवकरण ने इस घटना की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई है।