अचानक गायब हुए ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ के डायरेक्टर, कंगना रनौत ने मांगी ममता बनर्जी से मदद

Share on:

फिल्म ‘द डायरी ऑफ वेस्ट बंगाल’ की रिलीज से पहले ही इसे लेकर विवाद शुरू हो गए हैं। फिल्म के निर्देशक, सनोज मिश्रा, को लेकर एक नई खबर सामने आई है। कंगना रनौत ने खुलासा किया है कि सनोज मिश्रा कोलकाता पहुंचने के बाद लापता हो गए हैं। उनकी गुमशुदगी ने फिल्म की चर्चाओं को और तूल दे दिया है।

कंगना रनौत की अपील


कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर सनोज मिश्रा की तस्वीर साझा की और बताया कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद ममता बनर्जी सरकार ने उनके खिलाफ मामला दर्ज किया था। कंगना ने लिखा कि मिश्रा 14 अगस्त को कोलकाता पहुंचे, लेकिन वहां पहुंचने के बाद उनका संपर्क टूट गया। कंगना ने ममता बनर्जी से अपील की कि वह मिश्रा की पत्नी की मदद करें, जो उनके लापता होने के बाद बहुत परेशान हैं।

लापता होने की स्थिति

सनोज कुमार मिश्रा का फोन कोलकाता पहुंचने के बाद से बंद है, और उनसे संपर्क नहीं हो पा रहा है। उनकी पत्नी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मदद की गुहार लगाई है। इस स्थिति ने उनके परिवार और समर्थकों को चिंतित कर दिया है, जो उनकी तलाश में जुटे हुए हैं।

सनोज कुमार मिश्रा की पहचान

सनोज कुमार मिश्रा लखनऊ के निवासी हैं और उन्होंने ‘काशी टू कश्मीर गजनवी’, ‘राम की जन्मभूमि’, और ‘शशांक और गांधीगीर’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है। इसके अलावा, उन्होंने कई टीवी शोज के लिए भी काम किया है। मिश्रा ने हाल ही में दावा किया था कि उन्हें बंगाल से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जो उनके लापता होने की स्थिति को और संदिग्ध बनाती हैं।