Kolkata Rape Case: पड़ी थी पीड़िता की लाश, कर रहे थे मीटिंग… रेप केस में पूर्व प्रिंसिपल भी शामिल!

Share on:

Kolkata Rape Case: कोलकाता के आरजी कर मेडिकल कॉलेज और हॉस्पिटल में एक ट्रेनी डॉक्टर की रेप और हत्या के मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। कोलकाता की अदालत ने इस मामले के आरोपी संजय रॉय के पॉलीग्राफ टेस्ट की अनुमति दे दी है।

पूर्व प्रिंसिपल की बैठक और सीबीआई की पूछताछ

सीबीआई के सूत्रों के अनुसार, आरजी कर हॉस्पिटल के पूर्व प्रिंसिपल संदीप घोष को 9 अगस्त की सुबह एक दोस्त के माध्यम से पता चला कि सेमिनार रूम में एक ट्रेनी डॉक्टर का शव पड़ा है। घटना के बाद घोष ने तुरंत एक बैठक बुलाई। घोष से पिछले चार दिनों से लगातार पूछताछ की जा रही है।

घटनाक्रम की देर से जानकारी और पूछताछ की गहराई

घटना की जानकारी पुलिस को काफी देर से दी गई। बलात्कार और हत्या की घटना के बाद पूर्व प्रिंसिपल घोष की 13 घंटे से अधिक समय तक पूछताछ की गई, जिसमें पुलिस को सूचित करने से पहले की गई बैठक भी शामिल थी। सीबीआई अधिकारियों ने सोमवार को लगातार चौथे दिन घोष से पूछताछ की।

मोबाइल कॉल और चैट लिस्ट की जांच

सीबीआई अधिकारी पूर्व प्रिंसिपल घोष से पूछताछ के दौरान यह भी जानना चाह रहे हैं कि प्रशिक्षु डॉक्टर की मौत की खबर मिलने के बाद उनकी क्या भूमिका थी, उन्होंने किससे संपर्क किया और पीड़िता के माता-पिता को तीन घंटे तक क्यों इंतजार कराया गया। इसके साथ ही, सीबीआई घोष के मोबाइल फोन की कॉल लिस्ट और व्हाट्सएप चैट लिस्ट की भी जांच कर रही है।