Prabhas को Arshad Warsi ने कह दिया ‘जोकर’, पड़ सकती है स्टार्स के बीच दरार

Share on:

अब ‘बाहुबली’ यानी एक्टर प्रभास से बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने सरेआम पंगा ले लिया है। अपने बयान में एक्टर ने प्रभास को लेकर जो टिप्पणी की है उसके बाद एक बड़ा विवाद हो सकता है।

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने कुछ ऐसा कर दिया है कि अब वो एक बड़ी कंट्रोवर्सी में फंस सकते हैं। एक्टर ने अब अपने दिल की बात कुछ इस तरह रख दी है। उनकी बॉलीवुड में इसके बाद कुछ लोगों से अनबन तक हो सकती है। अब बातों-बातों में एक्टर हदें पार कर दी हैं और उन्होंने साउथ सुपरस्टार प्रभास को लेकर बेहद अटपटा बयान दे दिया है। प्रभास को उनकी बात सुनकर काफी बुरा लग सकता है।

बता दें की हाल ही में अरशद से बॉलीवुड की ऐसी फिल्म के बारे में पूछा गया था जो उन्होंने अभी-अभी देखी हो। इस पर एक्टर ने बताया की उन्होंने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और प्रभास की ‘कल्कि 2898 एडी’ (Kalki 2898 AD) देखी और इसे लेकर बात की। इस दौरान अरशद वारसी ने अपना जो रिव्यू दिया है वो जरा भी पॉजिटिव नहीं है। एक्टर को यह फिल्म बिल्कुल भी पसंद नहीं आई। इस दौरान उन्होंने कहा की “प्रभास मैं बेहद दुखी हूं, लेकिन वो जोकर की तरह क्यों दिख रहे थे? मैं मैड मैक्स देखना चाहता हूं, तुमने उसे क्या बना दिया है यार? क्यों करते हैं ऐसा मुझे नहीं समझ आता।’